Create

जोस बटलर ने भारत के खिलाफ तीसरे वनडे में मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

जोस बटलर
जोस बटलर
reaction-emoji
Nitesh

इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज जोस बटलर (Jos Buttler) ने तीसरे वनडे में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के खिलाफ मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जोस बटलर ने कहा है कि भले ही उनकी टीम को इस मैच में हार मिली हो लेकिन ये मुकाबला काफी शानदार रहा।

मैच के बाद जोस बटलर ने इंग्लैंड टीम की हार को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा "ये एक जबरदस्त मुकाबला था। दोनों ही टीमों ने गलतियां की लेकिन बेहतरीन क्रिकेट भी खेला। सैम करन ने बहुत ही बेहतरीन पारी खेली और लगभग उन्होंने हमें मैच जिता ही दिया था। भारत को जीत की बधाई। हमने एक टीम के तौर पर काफी कुछ सीखा है और ये भी पता चला है कि टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो आगे बढ़कर जिम्मेदारी उठा सकते हैं। लिमिटेड ओवर्स की सीरीज वास्तव में काफी चुनौतीपूर्ण रही।"

ये भी पढ़ें: IPL 2021 में एबी डीविलियर्स के विकेटकीपिंग करने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

जोस बटलर के मुताबिक इंडिया में खेलने से वर्ल्ड कप के लिए काफी फायदा होगा

जोस बटलर के मुताबिक इंडिया जैसी टीम के खिलाफ इस तरह की परिस्थितियों में खेलने से टी20 वर्ल्ड कप के लिए काफी फायदा होगा। उन्होंने कहा "इसी तरह की परिस्थितियों में हमें वर्ल्ड कप में खेलना होगा। इंडिया के खिलाफ खेलने से युवा प्लेयर्स को काफी अनुभव मिलता है और वे यहां पर खेलकर बेहतर क्रिकेटर बनेंगे।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने इंग्लैंड को तीसरे और अंतिम वनडे मैच में 7 रन से हराकर सीरीज में 2-1 से जीत दर्ज की। भारतीय टीम ने पहले खेलते हुए 329 रन बनाए। जवाब में इंग्लिश टीम 9 विकेट पर 322 रन बना पाई। सैम करन को प्लेयर ऑफ़ द मैच और सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने के लिए जॉनी बेयरस्टो को प्लेयर ऑफ़ द सीरीज चुना गया।

ये भी पढ़ें: शाकिब अल हसन के IPL में खेलने का रास्ता साफ, जल्द ही केकेआर टीम के साथ जुड़ेंगे


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...