Create
Notifications

जुनैद खान ने युवा तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

शाहीन शाह अफरीदी
शाहीन शाह अफरीदी
सावन गुप्ता

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) के तेज गेंदबाज जुनैद खान (Junaid Khan) ने युवा बॉलर शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जुनैद खान के मुताबिक शाहीन शाह अफरीदी इसलिए रेस्ट नहीं ले रहे हैं क्योंकि उन्हें टीम में अपनी जगह गंवाने का डर है। उनको डर है कि कोई दूसरा युवा गेंदबाज उनकी जगह ले लेगा।

जुनैद खान ने ये भी बताया कि जब कोई प्लेयर खराब फॉर्म के दौर से गुजर रहा होता है तो पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट उसे सपोर्ट नहीं करती है।

शाहीन अफरीदी पाकिस्तान की तरफ से तीनों ही फॉर्मेट में खेलते हैं। हालांकि इस बात को लेकर सवाल खड़े किए गए हैं कि पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट उनके वर्कलोड को किस तरह से मैनेज कर रही है।

ये भी पढ़ें: एबी डीविलियर्स की इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी को लेकर दिग्गज स्पिनर का आया बयान

शाहीन अफरीदी को लेकर जुनैद खान का बयान

पाकिस्तान के लिए 22 टेस्ट और 76 वनडे खेलने वाले जुनैद खान ने कहा कि शाहीन अफरीदी को रेस्ट की जरुरत है। उन्होंने कहा,

शाहीन अफरीदी को निश्चित तौर पर रेस्ट की जरुरत है। मैनेजमेंट को ये सुनिश्चित करना होगा कि वो नेट सेशन के दौरान ज्यादा गेंदबाजी ना करें। शाहीन शायद खुद को रेस्ट नहीं देना चाहते हैं क्योंकि उन्हें डर है कि कोई दूसरा युवा प्लेयर उनकी जगह ले लेगा। वो शायद सोच रहे होंगे कि अगर उनका परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा तो उन्हें किसी एक फॉर्मेट से ड्रॉप किया जा सकता है।

इससे पहले जुनैद खान ने भारत और पाकिस्तान के बीच मैचों को लेकर भी प्रतिक्रिया दी थी। जुनैद खान ने इन दोनों देशों के बीच मुकाबलों को इंटरनेशनल क्रिकेट का सबसे हाई प्रेशर वाला गेम बताया। उनके मुताबिक अगर कोई प्लेयर इस मुकाबले में खेलता है तो फिर उसे प्रेशर हैंडल करने की कला आ जाती है।

ये भी पढ़ें: "भारत में IPL का आयोजन नहीं होना चाहिए था, यूएई पहली च्वॉइस होनी चाहिए थी"


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...