Create

एबी डीविलियर्स की इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी को लेकर दिग्गज स्पिनर का आया बयान

एबी डीविलियर्स
एबी डीविलियर्स
reaction-emoji
सावन गुप्ता

दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स (ABD) की अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। साउथ अफ्रीका के दिग्गज स्पिनर तबरेज शम्सी (Tabraiz Shamsi) ने उनकी वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

तबरेज शम्सी के मुताबिक एबी डीविलियर्स इतने बेहतरीन प्लेयर हैं कि वो दुनिया की किसी भी टीम के लिए खेल सकते हैं। क्रिकेट पाकिस्तान से बातचीत में उन्होंने कहा,

एबी वर्ल्ड क्लास प्लेयर हैं और वो किसी भी टीम के लिए खेल सकते हैं। वो इतने बेहतरीन प्लेयर हैं कि चाहे वो इंग्लैंड हो, ऑस्ट्रेलिया या फिर साउथ अफ्रीका किसी भी टीम की तरफ से खेल सकते हैं। मुझे नहीं पता है कि एबी डीविलियर्स की सिचुएशन क्या है। सब कुछ डिपेंड करता है कि वो कैसा महसूस करते हैं और कोच और सेलेक्टर्स कैसा महसूस करते हैं। लेकिन उन जैसे प्लेयर्स को नजरंदाज करना काफी मुश्किल काम है।

ये भी पढ़ें: "भारत में IPL का आयोजन नहीं होना चाहिए था, यूएई पहली च्वॉइस होनी चाहिए थी"

एबी डीविलियर्स ने 2018 में किया था संन्यास का ऐलान

एबी डीविलियर्स के रिटायरमेंट को 3 साल हो चुके हैं। उन्होंने मई 2018 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। हालांकि इसके बाद से वो दुनिया भर की टी20 लीग्स में खेलते रहे हैं और जबरदस्त प्रदर्शन किया है। खासकर आईपीएल में उनका परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा है जो दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग है।

कुछ समय पहले उन्होंने भी अपनी वापसी को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। अगर एबी डीविलियर्स साउथ अफ्रीका टीम के लिए वापसी करते हैं तो इससे उन्हें काफी फायदा होगा। दक्षिण अफ्रीका की टीम अभी भी स्ट्रगल कर रही है, ऐसे में डीविलियर्स जैसे बल्लेबाज के आ जाने से टीम का कॉन्फिडेंस काफी बढ़ जाएगा।

ये भी पढ़ें: भारत में IPL आयोजन का फैसला बिल्कुल सही था, चौंकाने वाला बयान आया सामने


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...