Create
Notifications

जस्टिन लैंगर ने ऑस्ट्रेलियाई टीम का कोच बने रहने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

जस्टिन लैंगर
जस्टिन लैंगर
SENIOR ANALYST

जस्टिन लैंगर (Justin Langer) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) का कोच बने रहने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि कॉन्ट्रैक्ट समाप्त होने के बावजूद वो टीम का कोच बने रहना चाहते हैं। लैंगर ने 2018 में बॉल टैंपरिंग मामले के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की कोचिंग का जिम्मा संभाला था। उन्हें डेरेन लेहमैन की जगह कोच बनाया गया था।

कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी लैंगर क कोचिंग के तरीके से खुश नहीं हैं। भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद इस तरह की खबरें सामने आई थीं।

ये भी पढ़ें: माइकल वॉन ने पाकिस्तान को किया बुरी तरह ट्रोल, पहले वनडे में टीम की हार के बाद दी प्रतिक्रिया

जस्टिन लैंगर ने भारतीय टीम के खिलाफ मिली हार को लेकर दी प्रतिक्रिया

हालांकि जस्टिन लैंगर ने इससे इंकार कर दिया है और कहा कि उन्हें इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। उनके मुताबिक उन्हें जो रिपोर्ट मिल रही है वो काफी पॉजिटिव है। सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड से बातचीत में उन्होंने कहा,

अगर बोर्ड, सीईओ और हाई परफॉर्मेंस को लगता है कि मैं टीम की कोचिंग के लिए सही इंसान हूं तो निश्चित तौर पर मैं ये जिम्मेदारी उठाना पसंद करूंगा। भारत के खिलाफ सीरीज में मिली हार मुझे पसंद नहीं आई थी। किसी को भी हारना पसंद नहीं होता है। मैं अपने काम के प्रति पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं और ऑस्ट्रेलियन टीम को काफी पसंद करता हूं। मुझे प्लेयर्स पसंद हैं और ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट से मैं प्यार करता हूं।

आपको बता दें कि मई 2018 में लैंगर के कोच बनने के बाद से ऑस्ट्रेलिया ने 22 टेस्ट मैचों में से 11 में जीत हासिल की है। वहीं 44 एकदिवसीय मैचों में से 23 और 36 टी20 में से 18 में जीत हासिल की है।

ये भी पढ़ें: कुलदीप यादव की जबरदस्त गेंदबाजी, हार्दिक पांड्या ने खेली ताबड़तोड़ पारी

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now