Create

"मुझे अभी भी उसकी पारी के बारे में बुरे सपने आते हैं", बेन स्टोक्स की पारी को लेकर जस्टिन लेंगर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया 

बेन स्टोक्स ने हेडिंग्ले में जबरदस्त पारी खेली थी
बेन स्टोक्स ने हेडिंग्ले में जबरदस्त पारी खेली थी
reaction-emoji
Prashant Kumar

2019 में एशेज (Ashes) सीरीज के तीसरे मैच के दौरान हेडिंग्ले के मैदान में इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने एक यादगार पारी खेली थी और उस पारी को पूरे क्रिकेट जगत ने सराहा था। एक बार फिर से एशेज के लिए बेन स्टोक्स वापसी के लिए तैयार हैं और उनकी उस यादगार पारी को लेकर ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लेंगर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। लेंगर ने कहा कि स्टोक्स की उस पारी के अभी भी उन्हें बुरे सपने आते हैं। स्टोक्स की उस यादगार पारी ने इंग्लैंड को एक विकेट से रोमांचक जीत दिलाई थी।

लैंगर ने मानसिक स्वास्थ्य में ब्रेक के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में स्टोक्स की वापसी का स्वागत करते हुए कहा कि एशेज उनके जैसे शानदार खिलाड़ी के बिना समान नहीं रहती।

हेडिंग्ले टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के 359 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बेन स्टोक्स ने 135 रन की नाबाद पारी खेलते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई थी। इंग्लैंड ने एक समय 286 के स्कोर पर 9 विकेट खो दिए थे और ऑस्ट्रेलिया की जीत निश्चित लग रही थी लेकिन स्टोक्स ने लीच के साथ आखिरी विकेट के लिए 76 रन जोड़े। इस साझेदारी में लीच ने महज 1 रन का योगदान दिया था। इसके अलावा उन्होंने गेंदबाजी में भी ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में 3 विकेट चटकाए थे।

फॉक्स स्पोर्ट्स की रिपोर्ट के मुताबिक इंग्लैंड के ऑलरांडर की प्रशंसा करते हुए लेंगर ने कहा,

वह एक महान क्रिकेटर हैं, इसमें कोई शक नहीं है। मुझे अभी भी तीसरे टेस्ट में उनकी पारी के बारे में बुरे सपने आते हैं। तीसरे दिन उसके स्पेल को लेकर मुझे और बुरे सपने आते हैं।

स्टोक्स एक महान प्रतियोगी हैं - जस्टिन लेंगर

स्टोक्स को एक अविश्वसनीय एथलीट और एक महान प्रतियोगी करार देते हुए, लेंगर ने कहा,

क्रिकेट के खेल के लिए यह बहुत अच्छा है कि वह एशेज क्रिकेट खेल रहा है और हम सभी इसे पसंद करते हैं। यह एक ऑस्ट्रेलियाई समर है और यह सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के खेले बिना पहले की तरह समान नहीं होता। यह देखना वाकई अच्छा है। उम्मीद है कि उनका स्वास्थ्य अच्छा होगा। हम उनका यहां स्वागत करते हैं क्योंकि वह खेल के सुपरस्टारों में से एक हैं।

बेन स्टोक्स की वापसी को सभी उत्साहित हैं और 8 दिसंबर को गाबा में होने वाले पहले टेस्ट मैच में उनके खेलने की पूरी उम्मीद है।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...