Create
Notifications

युवा गेंदबाज कमलेश नागरकोटी को लेकर पैट कमिंस ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

पैट कमिंस
पैट कमिंस
reaction-emoji
सावन गुप्ता

आईपीएल (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दिग्गज तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने युवा गेंदबाज कमलेश नागरकोटी (Kamlesh Nagarkoti) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। कमिंस ने कहा है कि नागरकोटी बहुत ही बेहतरीन गेंदबाज हैं।

कमलेश नागरकोटी 2018 के अंडर-19 वर्ल्ड कप से सुर्खियों में आए थे। इसके बाद केकेआर ने उन्हें अपनी टीम में शामिल कर लिया था। हालांकि पहले दो सीजन चोट की वजह से वो ज्यादा खेल नहीं पाए। जबकि पिछले सीजन उन्होंने पांच मुकाबले खेले थे जिसमें 10 विकेट चटकाए थे।

ये भी पढ़ें: IPL इतिहास के 3 सबसे लंबे छक्के, पूर्व दिग्गज गेंदबाज का नाम भी शामिल

केकेआर ने अपने अफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी शेयर की है। इसमें पैट कमिंस ने कमलेश नागरकोटी को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा,

मुझे जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी काफी पसंद है और केकेआर के युवा यंगस्टर कमलेश नागरकोटी भी जबरदस्त बॉलर हैं।

पैट कमिंस से ये भी पूछा गया कि उनका फेवरिट आईपीएल मोमेंट कौन सा है। इस पर उन्होंने जवाब दिया कि 2014 का सीजन उनके लिए सबसे बेहतरीन था। उन्होंने कहा,

2014 में मेरा पहला सीजन फेवरिट था। कोलकाता की टीम ने टाइटल जीता था और उसके बाद अगले दिन इडेन गार्डेन गए थे। पूरा पैक्ड हाउस था और हजारों फैंस सड़कों पर थे और पागल हो रहे थे।

पैट कमिंस का आईपीएल में प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा है

आपको बता दें कि पैट कमिंस का परफॉर्मेंस पिछले सीजन मिला-जुला रहा था। कई मुकाबलों में वो विकेट नहीं चटका पाए थे। हालांकि दूसरे हाफ के दौरान उन्होंने अपनी लय प्राप्त की और अच्छा प्रदर्शन किया। कमिंस ने आईपीएल 2020 में 14 मैचों में 12 विकेट चटकाए थे। इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 7.86 का रहा था। अभी तक कमिंस ने कुल 30 आईपीएल मुकाबले खेले हैं और 29 विकेट चटकाए हैं।

ये भी पढ़ें: आरसीबी के हेड कोच साइमन कैटिच ने ग्लेन मैक्सवेल को लेकर दिया बड़ा बयान


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...