'जब तक हम थे...',पाकिस्तान की हालत देखकर कामरान अकमल को आया रोना, भावुक होकर दिया बड़ा बयान

पाकिस्तान टीम को लेकर कामरान अकमल की प्रतिक्रिया (Photo Credit - PCB)
पाकिस्तान टीम को लेकर कामरान अकमल की प्रतिक्रिया (Photo Credit - PCB)

Kamran Akmal on Pakistan Defeat : पाकिस्तान टीम को यूएसए के खिलाफ मिली हार के बाद से ही बाबर आजम और उनकी टीम की काफी आलोचना हो रही है। पूरे पाकिस्तान में इस वक्त टीम को ट्रोल किया जा रहा है। इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल की भी प्रतिक्रिया आई है। पाकिस्तान को मिली शर्मनाक हार से कामरान अकमल काफी इमोशनल हो गए और उन्होंने प्लेयर्स को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान टीम को यूएसए के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। मुकाबले से पहले पाकिस्तान को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा था लेकिन यूएसए की टीम ने बाबर आज़म की टीम को कोई भी मौका नहीं दिया और जबरदस्त तरीके से टक्कर देते हुए सुपर ओवर में एक रोमांचक जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने साधारण प्रदर्शन किया और 20 ओवर में 159/7 का स्कोर बनाया। जवाब में यूएसए भी 159 रन ही बना पाई और मैच सुपर ओवर तक पहुंच गया। सुपर ओवर में यूएसए ने 18 रन बनाए और जवाब में पाकिस्तान की टीम 13 रन ही बना सकी।

कामरान अकमल ने पाकिस्तान टीम को लगाई लताड़

पाकिस्तान की ये हालत देखकर कामरान अकमल इमोशनल हो गए। उन्होंने एआरवाई न्यूज चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

हमारी मानसिकता सभी टीमों के खिलाफ एक जैसी ही रहती है। फिर चाहे वो पहले नंबर की टीम हो या फिर 17वें नंबर की टीम हो। हम लोग समझ ही नहीं पा रहे हैं। जो चेयरमैन भी आ रहे हैं, वो भी इनको लगातार सपोर्ट कर रहे हैं, जिससे और खराबी हो रही है। मैंने काफी गर्व के साथ पाकिस्तान के लिए खेला है। मैं काफी लकी हूं, मैंने जिनके साथ क्रिकेट खेला है। उनका पैशन अलग होता था और वो लड़ते थे। किसी टीम को वो अपने पास भी नहीं आने देते थे। मैं मानता हूं कि 2007 के वर्ल्ड कप में हम आयरलैंड से हारे थे। वो अपसेट हमारे साथ हुआ था लेकिन इसके बाद से जब तक मैं खेला हूं, कोई भी अपसेट नहीं होता था। ये टीम हर दूसरे-तीसरे महीने आपको खुशखबरी दे रही है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now