केन विलियमसन को आईपीएल में कोरोना वायरस का डर

केन विलियमसन
केन विलियमसन

न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज केन विलियमसन इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में हिस्सा लेने वाले हैं। केन विलियमसन 2016 सीजन की चैंपियन रही सनराइजर्स हैदराबाद टीम का अहम हिस्सा हैं। केन विलियमसन 04 सितंबर को न्यूजीलैंड से यूनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) के लिए निकल सकते हैं। हालांकि, केन विलियमसन का कहना है कि कोरोना मामलों के कारण उनके मन में थोड़ा सा डर है।

विलियमसन ने कहा, "जैसे-जैसे आपका समय नजदीक आएगा आपके दिमाग में थोड़ा सा डर जरूर रहेगा। दो दिन बाद ही आपको सोचना होगा कि अब आपको काफी अनुशासन में रहने की जरूरत है।"

यह भी पढ़ें: आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के 3 फ्लॉप खिलाड़ी

कोरोना के कारण है केन विलियमसन को डर

पिछले हफ्ते चेन्नई सुपरकिंग्स के 13 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। पॉजिटिव मिले लोगों में दीपक चहर और रुतुराज गायकवाड़ भी शामिल थे। इतनी सुरक्षा बरतने के बावजूद इतने लोगों का कोरोना पॉजिटिव हो जाना चिंता का विषय है।

केन विलियमसन
केन विलियमसन

विलियमसन ने रेडियो न्यूजीलैंड से कहा, "टीमों को अलग-अलग होटल में रखने का कारण यही था, लेकिन निश्चित रूप से यह बुरी खबर है। आप नहीं चाहते हैं कि किसी को कोरोना हो। मैंने सुना है कि उनमें लक्षण नहीं हैं तो उम्मीद है कि कुछ दिन क्वारंटाइन में रहने के बाद वे स्वस्थ होकर लौटेंगे।"

आईपीएल की शुरुआत 19 सितंबर से होनी है, लेकिन अब इसका पूरा शेड्यूल घोषित नहीं किया गया है। बोर्ड को खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने की चिंता सता रही है और इसी कारण वे डॉयनामिक शेड्यूल बनाने की कोशिश कर रहे हैं। यह भी कहा जा रहा है कि शेड्यूल ऐसा बनाया जाएगा जिसमें लीग के शुरुआती चार दिन में सभी टीमें मैच खेलने के लिए तैयार रहें।

फिलहाल चेन्नई के अलावा अन्य सभी टीमों ने ट्रेनिंग शुरु कर दी है और चेन्नई के भी शुक्रवार से ट्रेनिंग शुरु करने की उम्मीद है। आईपीएल के लिए छह टीमें दुबई और दो टीमें अबुधाबी में रुकी हुई हैं। देखना होगा कोरोनाकाल में बायो सिक्योर्ड माहौल में रहते हुए टूर्नामेंट की सफलता कैसी रहती है। हालांकि बीसीसीआई ने कोरोना वायरस टेस्ट के लिए टूर्नामेंट में कई बार टेस्टिंग की व्यवस्था की है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now