Create

केन विलियमसन के IPL मुकाबला खेलने को लेकर आया बड़ा बयान

केन विलियमसन
केन विलियमसन
reaction-emoji
सावन गुप्ता

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के दिग्गज बल्लेबाज केन विलियमसन (Kane Williamson) के आईपीएल (IPL) में खेलने को लेकर बड़ा अपडेट आया है। विलियमसन को केकेआर के खिलाफ पहले मुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था और टीम को उनकी कमी साफ तौर पर खली। टीम के कोच ट्रेवर बेलिस ने बताया कि पूरी तरह से मैच फिट होने के लिए विलियमसन को थोड़ा वक्त और लगेगा।

सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2021 के अपने पहले मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। टीम को 10 रनों से शिकस्त झेलनी पड़ी। मिडिल ऑर्डर में केन विलियमसन जैसे दिग्गज बल्लेबाज की कमी साफतौर पर खली।

ये भी पढ़ें: इयोन मोर्गन ने हरभजन सिंह को लेकर दिया बड़ा बयान, बताया पहले ओवर के बाद गेंदबाजी क्यों नहीं की

केन विलियमसन को लेकर ट्रेवर बेलिस का बयान

मैच के बाद ट्रेवर बेलिस ने विलियमसन को लेकर अपडेट दिया। उन्होंने कहा,

हमें लगा कि केन विलियमसन को मैच फिट होने के लिए थोड़ा सा एक्स्ट्रा टाइम की जरुरत है। उन्हें नेट्स में और ज्यादा अभ्यास की जरुरत है। अगर ऐसा होता तो शायद वो जॉनी बेयरेस्टो की जगह खेलते। जॉनी बेयरेस्टो ने हाल ही में भारत के खिलाफ लिमिटेड ओवर्स सीरीज में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। जैसे-जैसे टूर्नामेंग आगे बढ़ेगा केन विलियमसन निश्चित तौर पर खेलेंगे।

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद को अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा। कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 187 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए हैदराबाद की टीम 5 विकेट पर 177 रन ही बना पाई। आईपीएल में केकेआर की यह 100वीं जीत है।

सनराइजर्स की तरफ से मनीष पांडे आखिर तक टिके रहे लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाए। कह सकते हैं अगर केन विलियमसन खेल रहे होते तो काफी फर्क पड़ता।

ये भी पढ़ें: वीरेंदर सहवाग ने मनीष पांडे पर उठाए सवाल, धीमी बल्लेबाजी को लेकर दी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...