Create
Notifications

इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट से पहले केन विलियमसन ने अपनी एल्बो इंजरी को लेकर दी प्रतिक्रिया 

केन विलियमसन लम्बे समय बाद टेस्ट खेलेंगे
केन विलियमसन लम्बे समय बाद टेस्ट खेलेंगे
reaction-emoji reaction-emoji
Prashant Kumar

न्यूजीलैंड के टेस्ट कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट से पूर्व कहा कि उनकी एल्बो इंजरी अब ठीक है और वह टेस्ट क्रिकेट की चुनौतियों के लिए तैयार हैं। कीवी टीम इस समय इंग्लैंड के दौरे पर हैं, जहाँ उन्हें तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। सीरीज का पहला टेस्ट 2 जून से लॉर्ड्स में शुरू होगा।

कीवी कप्तान विलियमसन काफी लम्बे समय से अपनी एल्बो इंजरी की समस्या से जूझ रहे थे। उन्होंने इस चोट के साथ पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप भी खेला था लेकिन उसके बाद लम्बे समय तक बाहर रहे और फिर उन्होंने आईपीएल 2022 में वापसी की। हालाँकि अब वह अपनी राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने को तैयार हैं और इसी वजह से कार्यवाहक कप्तान टॉम लैथम को जिम्मेदारी से मुक्त कर दिया गया है।

लॉर्ड्स टेस्ट से पहले अपनी एल्बो इंजरी को लेकर विलियमसन ने कहा,

इसमें काफी सुधार हुआ है, जो सुखद बात है। जाहिर है कि उस समय खेल से बाहर रहना कुछ हद तक इसे वापस ठीक करने के लिए फायदेमंद था। हालांकि यह इससे जूझने का एक बहुत ही निराशाजनक दौर था, लेकिन पूरी ट्रेनिंग में वापस आना और वास्तव में क्रिकेट में वापस आना अच्छा है, जो वास्तव में रोमांचक है।

केन विलियमसन के लिए अब उनकी फॉर्म जरूर चिंता का विषय होगी। आईपीएल के इस सीजन में यह बल्लेबाज संघर्ष करता नजर आया और 13 मैचों में अपनी टीम के लिए सौ से भी कम के स्ट्राइक रेट से 216 रन बनाये।

ट्रेंट बोल्ट के पहले टेस्ट में खेलने की संभावना को लेकर भी विलियमसन ने दी प्रतिक्रिया

न्यूजीलैंड के प्रमुख तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट आईपीएल 2022 के फाइनल में खेलने के कारण 30 मई को इंग्लैंड पहुंचे हैं। ऐसे में रिपोर्ट्स आ रही हैं कि यह गेंदबाज शायद पहले मैच में ना खेले। हालाँकि केन विलियमसन ने कहा कि इस बारे में निर्णय सरफेस और कॉम्बिनेशन को ध्यान में रखकर लिया जायेगा। उन्होंने कहा,

जाहिर है वह अभी आया है। वह उत्सुक है, लेकिन विचार करने के लिए कई चीजें हैं। ट्रेंट एक विश्व स्तरीय खिलाड़ी है और हमारे गेंदबाजी आक्रमण में काफी विविधता है। हम सरफेस पर एक नज़र डालेंगे और काम करेंगे कि हम किसके साथ जाना चाहते हैं, और वह संतुलन, और कौन खेलने के लिए तैयार है।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...