केन विलियमसन ने फाइनल में पाकिस्तान से मिली हार का कारण बताया

New Zealand v Pakistan: Final - Tri-Series
New Zealand v Pakistan: Final - Tri-Series

पाकिस्तान (Pakistan Team) ने त्रिकोणीय टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड (New Zealand Team) को हरा दिया। फाइनल मैच में पाकिस्तान ने मेजबान टीम को हराते हुए ट्रॉफी अपने नाम कर ली। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टीम की हार को लेकर अहम प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने बेहतरीन गेम खेला, इसका श्रेय उनको जाना चाहिए।

केन विलियमसन ने कहा कि क्रिकेट का शानदार गेम, पाकिस्तान बहुत मजबूत पक्ष है। जिस तरह से उन्होंने मोमेंटम को अपने पक्ष में बदला, वह शानदार था। हमारे लिए मैच निराशाजनक रहा। मुझे लगता है कि आप हमेशा 20 रन और चाहते हैं लेकिन विकेट थोड़ा डाउन था और हमने इस श्रृंखला में आम तौर पर अच्छा प्रदर्शन किया है। पाकिस्तान ने गेंद को अच्छी तरह हिट किया, इसका क्रेडिट उनको जाता है।

कीवी कप्तान ने सोढ़ी के ओवर में 25 रन को लेकर कहा कि किसी का दोष नहीं है। यह छोटे मार्जिन का गेम है। एक ओवर में भी ज्यादा रन से आप गेम को अपने पक्ष में बदल देते हैं। यह विश्वास हमारे लिए महत्वपूर्ण है। पाकिस्तान एक बेहतरीन टीम है। योगदान देना अच्छा था, आप और रन चाहते हैं और जीतने वाली साइड में रहना चाहते हैं। अच्छा स्कोर था लेकिन कुछ रन और होने चाहिए थे। पाकिस्तान की डेथ गेंदबाजी अच्छी थी। हर खिलाड़ी ने टूर्नामेंट के दौरान अपनी भूमिका को अच्छी तरह निभाया।

गौरतलब है कि पहले खेलते हुए न्यूजीलैंड की टीम ने 7 विकेट पर 163 रन बनाए। केन विलियमसन ने धाकड़ बल्लेबाजी करते हुए 38 गेंदों में 59 रन बनाए। पाकिस्तान के लिए नसीम शाह और हारिस रऊफ ने 2-2 विकेट झटके।

जवाब में खेलते हुए पाकिस्तान ने 5 विकेट पर 168 रन बनाते हुए मैच अपने नाम कर लिया। मोहम्मद नवाज ने सबसे ज्यादा नाबाद 38 रन बनाए। रिज़वान ने 34 रनों की पारी खेली।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment