केन विलियमसन ने विराट कोहली के पोस्ट का दिया जवाब 

विराट कोहली और केन विलियमसन
विराट कोहली और केन विलियमसन

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने हाल ही में न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के साथ फोटो शेयर की थी और इसमें उन्हें अच्छा इंसान बताया था। अब केन विलियमसन ने विराट कोहली के पोस्ट पर कमेंट करते हुए शानदार जवाब दिया।

केन विलियमसन ने विराट कोहली के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा,

"मुझे भी ऐसे ही लगता है, अगली बार का इंतजार है अब। इसके साथ ही यह भी देख रहे थे हम दोनों में ज्यादा लंबा कौन है?"

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गई सीरीज के दौरान है विराट कोहली और केन विलियमसन की यह फोटो

इस साल फरवरी में भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली गई थी। इसी दौरान दोनों टीमों के कप्तान विराट कोहली और केन विलियमसन की यह शानदार तस्वीर है। हालांकि इस सीरीज में न्यूजीलैंड ने भारत को 2-0 से हराया था।

हालांकि विराट कोहली और केन विलियमसन अच्छे दोस्त भी हैं। इससे पहले भारत के न्यूजीलैंड दौरे के दौरान दोनों ही खिलाड़ियों को एक साथ बाउंड्री के पास बैठे देखा गया था। इस मैच में दोनों ही खिलाड़ी नहीं खेल रहे थे, तभी की यह तस्वीर है। भारतीय टीम ने टी20 सीरीज को 5-0 से जीती थी, तो न्यूजीलैंड ने वनडे को 3-0 और टेस्ट सीरीज को 2-0 से जीता था।

आपको बता दें कि पूरे विश्व में इस समय कोरोनावायरस बुरी तरह से फैला हुआ है। इसी वजह से सभी जगह लॉकडाउन लगा हुआ है। खिलाड़ी भी खेल और अभ्यास से दूर घर पर रहते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं। ज्यादातर खिलाड़ी इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव है।

अभी कहना मुश्किल है कि एक बार फिर क्रिकेट कब शुरू होगा, लेकिन तबतक फैंस सोशल मीडिया के जरिए ही अपने पसंदीदा खिलाड़ियों से जुड़े रहे सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 'रोहित शर्मा को टी20 टीम का कप्तान बना दिया जाना चाहिए'

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now