Create

केन विलियमसन ने 2019 वर्ल्ड कप के फाइनल में मिली हार को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

केन विलियमसन 2019 वर्ल्ड कप फाइनल मैच के बाद
केन विलियमसन 2019 वर्ल्ड कप फाइनल मैच के बाद
reaction-emoji
सावन गुप्ता

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने 2019 वर्ल्ड कप फाइनल में मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उस हार के बावजूद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) के लिए कीवी टीम के जोश और उत्साह में कोई कमी नहीं है।

2019 का वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया था। इस मैच में कीवी टीम ने कड़ा मुकाबला किया था और इंग्लैंड ने दो सुपर ओवर टाई रहने के बाद बाउंड्री के आधार पर मुकाबला जीता था। कह सकते हैं खराब किस्मत की वजह से कीवी टीम वर्ल्ड चैंपियन बनने से रह गई थी।

ये भी पढ़ें: पूर्व क्रिकेटरों ने बताया कि WTC Final में कौन सा बल्लेबाज सबसे ज्यादा रन बना सकता है

केन विलियमसन ने कहा कि उस मैच का टीम पर कोई असर नहीं है

अब एक साल बाद न्यूजीलैंड को इंग्लैंड में ही भारत के खिलाफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है। ऐसे में कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन से पूछा गया कि क्या वर्ल्ड कप फाइनल में मिली हार से टीम के जोश में कमी आई है। इस पर उन्होंने आईसीसी की एक प्रेस रिलीज में कहा,

नहीं मुझे ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता है। मेरे हिसाब से प्लेयर्स ने इस बारे में बिल्कुल भी बात नहीं की है। ये एक अलग टीम है और फॉर्मेट भी काफी अलग है। हमारा फोकस इस वक्त ट्रांजिशन पर है। कई खिलाड़ियों ने ज्यादातर सफेद गेंद से क्रिकेट खेली है तो उन्हें टेस्ट फॉर्मेट के हिसाब से खुद को ढालना होगा। इस मुकाबले के लिए काफी अच्छा माहौल है। जिस मुकाबले की आप बात कर रहे हैं वो काफी यादगार मैच था और कुछ विवाद भी उसको लेकर हुए थे। लोगों ने उसे काफी पसंद किया था।

आपको बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 18 जून से भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथैम्प्टन में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: न्यूजीलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट मैच में इंग्लैंड के रन चेज को लेकर पूर्व कप्तान ने उठाए सवाल


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...