Create
Notifications

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से ठीक पहले केन विलियमसन हुए बाहर, बड़ी वजह आई सामने 

England & New Zealand Net Sessions
England & New Zealand Net Sessions
reaction-emoji
Neeraj

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज (ENG vs NZ) का दूसरा मैच शुक्रवार (10 जून) से शुरु होगा। पहले टेस्ट में पांच विकेट से जीत दर्ज करने के साथ ही इंग्लैंड ने टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली थी। पहले मैच में हार झेलने वाली कीवी टीम को एक और बड़ा झटका लगा है। दरअसल उनके कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) दूसरे टेस्ट में हिस्सा नहीं ले सकेंगे।

दूसरे टेस्ट की पूर्व संध्या पर विलियमसन को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। अब विलियमसन को पांच दिन आइसोलेशन में बिताने होंगे। विलियमसन की जगह पर हामिश रदरफोर्ड को टीम में शामिल किया गया है। न्यूजीलैंड के हेड कोच गैरी स्टीड ने कहा कि इतने महत्वपूर्ण टेस्ट की पूर्व संध्या पर विलियमसन का इस तरह से बाहर होना शर्मनाक है। उन्होंने आगे कहा,

हम सभी को उनके लिए बुरा लग रहा है और हमें पता है कि वह कितने निराश होंगे। दौरे की शुरुआत में हामिश टेस्ट टीम के साथ ही थे और फिलहाल विटैलिटी टी20 ब्लास्ट में खेल रहे थे।

अच्छी नहीं रही विलियमसन के लिए टेस्ट टीम में वापसी

नवंबर 2021 के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के रूप में न्यूजीलैंड के लिए अपना पहला टेस्ट खेलने वाले विलियमसन के लिए टेस्ट टीम में वापसी अच्छी नहीं रही। पहले टेस्ट में उन्हें इंग्लैंड की तरफ से डेब्यू कर रहे मैथ्यू पॉट्स ने दोनों ही पारियों में अपना शिकार बनाया था। पहली पारी में विलियमसन के बल्ले से केवल दो रन निकले थे तो वहीं दूसरी पारी में वह 15 रन बनाकर आउट हो गए थे।

कोहनी की चोट के चलते विलियमसन ने पिछले साल नवंबर में भारत दौरे पर केवल एक ही टेस्ट खेला था और इसके बाद वह रिहैब में चले गए थे। विलियमसन ने सीधे मार्च में इंडियन प्रीमियर लीग के साथ मैदान पर वापसी की थी।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...