Create
Notifications

करुण नायर ने कुलदीप यादव के बयान से किया किनारा, केकेआर को लेकर दी थी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

करुण नायर
करुण नायर
Nitesh
ANALYST

आईपीएल (IPL) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के प्रमुख बल्लेबाज करुण नायर (Karun Nair) ने कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के उस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है जिसमें उन्होंने कहा था कि केकेआर की टीम अब टूर्नामेंट को ज्यादा सीरियस नहीं लेती है। करुण नायर के मुताबिक उन्हें ऐसा कुछ भी नजर नहीं आया।

दरअसल कुछ दिनों पहले ही कुलदीप यादव ने स्पोर्ट्सकीड़ा से बात करते हुए कहा था कि विराट कोहली अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में जीत के लिए जी-जान लगा देते हैं। कुछ इस प्रकार से ही गौतम गंभीर कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए सोचते थे। लेकिन मुझे लगता है कि मौजूदा टीम में ये सब अभी नजर नहीं आता है। मौजूदा टीम अब टूर्नामेंट को गंभीरता से नहीं लेती और ना ही जीतने के बारे में सोचती है।

ये भी पढ़ें: आईसीसी के फाइनल मुकाबलों में विराट कोहली और रोहित शर्मा के फ्लॉप होने को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

कुलदीप यादव के बयान को लेकर करुण नायर की प्रतिक्रिया

करुण नायर ने कुलदीप यादव के इस बयान से किनारा कर लिया और कहा कि उन्हें ऐसा कुछ भी नहीं लगा। स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ खास बातचीत में उन्होंने कहा "मैंने कुलदीप का इंटरव्यू देखा या सुना नहीं है इसलिए मैं उस पर कमेंट नहीं कर सकता। लेकिन मैं अपना अनुभव बता सकता हूं कि मुझे ऐसा कुछ भी नहीं लगा। मैं केकेआर का हिस्सा बनकर काफी उत्साहित हूं और जिस तरह से टीम ने खेला उससे खुश हूं। कई बार हमें हार का सामना करना पड़ा लेकिन टीम की तरफ से पूरी प्रतिबद्धता देखने को मिली और मैनेजमेंट ने भी शानदार काम किया।"

करुण नायर ने आगे कहा "हमारा एक फैमिली की तरह ख्याल रखा गया। मैं इस पर कुछ नहीं कह सकता कि ये चीजें कहां से बाहर आ रही हैं लेकिन जहां तक मुझे लगता है कि खिलाड़ियों ने काफी मेहनत की है। मुझे पूरा भरोसा है कि जब दोबारा आईपीएल की शुरूआत होगी तो वो करीबी मुकाबले हमारे पक्ष में जाएंगे।"

ये भी पढ़ें: WTC फाइनल के लिए न्यूजीलैंड की प्लेइंग इलेवन का ऐलान नहीं होने का कारण सामने आया

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now