Create
Notifications

केदार जाधव को सनराइजर्स हैदराबाद टीम में शामिल करने की मांग, बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने

केदार जाधव
केदार जाधव
Nitesh

पूर्व भारतीय स्पिनर प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) ने केदार जाधव (Kedar Jadhav) को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम में शामिल किए जाने की बात कही है। प्रज्ञान ओझा के मुताबिक केदार जाधव को चेन्नई की विकेट पर खेलने का काफी अनुभव है, क्योंकि वो सीएसके के लिए खेल चुके हैं ऐसे में वो सनराइजर्स के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल 2021 में लगातार तीसरी हार झेलनी पड़ी। मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम को 13 रन से हार का सामना करना पड़ा। अभी तक हैदराबाद ही एकमात्र ऐसी टीम रही है जिसे एक भी मैच में जीत नहीं मिली है। टीम की हार की प्रमुख वजह मिडिल ऑर्डर में उनकी बल्लेबाजी रही है।

ये भी पढ़ें: क्रिस गेल को हिंदी में बात करना बहुत पसंद है, मोहम्मद शमी ने किया खुलासा

यही वजह है कि प्रज्ञान ओझा ने केदार जाधव को प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने की बात कही है। उन्होंने कहा "केदार जाधव के पास चेन्नई में खेलने का एक्सपीरियंस है। वो सीएसके के लिए खेल चुके हैं जोकि उनका होम वेन्यू था। उन्होंने काफी प्रैक्टिस भी की है। अगर उनको मौका मिलता है तो फिर वो एक क्वालिटी प्लेयर हैं। उनके पास काफी अनुभव है। जब आप देख रहे हैं कि मिडिल ऑर्डर का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं है तो फिर केदार जाधव को चांस क्यों नहीं दे रहे हैं। उनके पास अनुभव है और वो ये काम पहले भी कर चुके हैं।

प्रज्ञान ओझा को सनराइजर्स हैदराबाद ने 2 करोड़ में खरीदा था

सनराइजर्स हैदराबाद ने केदार जाधव को आईपीएल 2021 के ऑक्शन में खरीदा था। उन्हें उनकी बेस प्राइज दो करोड़ में खरीदा गया था। हालांकि अभी तक एक भी मैच में उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला है।

ये भी पढ़ें: गौतम गंभीर के मुताबिक एम एस धोनी को चौथे या पांचवे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...