किरोन पोलार्ड ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 में एविन लुईस की धुआंधार पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी 

Nitesh
एविन लुईस
एविन लुईस

वेस्टइंडीज टी20 टीम के कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एविन लुईस (Evin Lewis) की धुआंधार पारी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि एविन लुईस इसी तरह से आगे के मैचों में भी प्रदर्शन करते रहेंगे।

एविन लुईस ने शनिवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन किया। उन्होंने सिर्फ 35 गेंद पर 4 चौके और 7 छक्के की मदद से 71 रनों की शानदार पारी खेली और अपनी टीम को मैच जिता दिया।

ये भी पढ़ें: नील वैगनर ने किया खुलासा, पुलिस वाले भी रोककर WTC मेस के साथ तस्वीर लेना चाह रहे थे

एविन लुईस की धुआंधार पारी को लेकर किरोन पोलार्ड का बयान

उनकी इस पारी को लेकर टीम के कप्तान किरोन पोलार्ड ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने मैच के बाद कहा "160 रन इस ग्राउंड पर मेरे हिसाब से एक पार स्कोर था। जिस तरह से हमने इस मुकाबले में लक्ष्य का पीछा किया उससे पता चलता है कि प्लेयर अपने स्ट्रेंथ के हिसाब से खेल रहे हैं। एविन लुईस काफी टैलेंटेड क्रिकेटर हैं और मुझे उम्मीद है कि वो आगे भी इसी निरंतरता के साथ बैटिंग करते रहेंगे। उम्मीद करते हैं कि उनकी ये निरंतरता बरकरार रहे।"

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज ने ग्रेनाडा में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को 8 विकेट से हरा दिया है। पहले खेलते हुए साउथ अफ्रीका ने 6 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए, जवाब में वेस्टइंडीज ने इस लक्ष्य को 15 ओवर में ही 2 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया।

पोलार्ड ने आगे कहा "केवल एक प्लेयर के परफॉर्मेंस की वजह से नहीं बल्कि पूरी टीम ने बेहतरीन योगदान दिया और हमने जीत हासिल की। ओवर और विकेट दोनों बचे हुए थे और ये काफी शानदार शुरूआत है।"

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज वुमेंस टीम का ऐलान

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment