Create
Notifications

किरोन पोलार्ड ने निकोलस पूरन और शिमरोन हेटमायर के खराब फॉर्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

निकोलस पूरन
निकोलस पूरन
Nitesh
ANALYST

वेस्टइंडीज के लिमिटेड ओवर्स के कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) और निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) के खराब फॉर्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि लोग शिमरोन हेटमायर और निकोलस पूरन को सपोर्ट करें और उनके ऊपर अपना भरोसा बनाए रखें। किरोन पोलार्ड के मुताबिक दोनों खिलाड़ियों को ड्रॉप करना काफी आसान है लेकिन इससे किसी समस्या का हल नहीं निकलेगा।

वेस्टइंडीज को हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में 3-2 से हार का सामना करना पड़ा था। इस सीरीज के दौरान बैटिंग में हेटमायर और निकोलस पूरन का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा। दोनों बल्लेबाजों ने कुल मिलाकर सात पारियों में सिर्फ 128 रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट भी खराब रहा।

ये भी पढ़ें: विदेशी खिलाड़ियों के उपलब्ध नहीं होने की वजह से प्रमुख लीग को किया गया कैंसिल

किरोन पोलार्ड ने निकोलस पूरन और शिमरोन हेटमायर पर भरोसा जताया

हालांकि किरोन पोलार्ड का मानना है कि ये दोनों खिलाड़ी जरूर फॉर्म में वापसी करेंगे और रन बनाएंगे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज की शुरूआत से पहले उन्होंने कहा "हमें हेटमायर और निकोलस पूरन को सपोर्ट करना चाहिए। एक टीम के तौर पर हम इन यंगस्टर्स के साथ काम करना चाहते हैं क्योंकि हमें पता है कि ये आगे क्या कर सकते हैं। कभी-कभी लोग बड़े आसानी से कह देते हैं कि इन्हें साइडलाइन कर दो लेकिन उससे क्या फायदा होगा ? क्या पहले इससे कोई मदद मिली है ? हम इन प्लेयर्स को पूरा सपोर्ट करेंगे क्योंकि हमें पता है कि ये खिलाड़ी काफी टैलेंटेड हैं और वेस्टइंडीज क्रिकेट को आगे ले जा सकते हैं।"

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का आयोजन होगा। कैरेबियाई टीम चाहेगी कि वो इस सीरीज को जरूर अपने नाम करें क्योंकि उन्हें साउथ अफ्रीका से शिकस्त झेलनी पड़ी है।

ये भी पढ़ें: देवदत्त पडिक्कल के मुताबिक श्रीलंका दौरे पर वो शिखर धवन से काफी कुछ सीख सकते हैं

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now