Create
Notifications
Advertisement

इयोन मोर्गन के मुताबिक केकेआर इस बार आईपीएल की ट्रॉफी जीत सकती है

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
SENIOR ANALYST
Modified 05 Apr 2021
न्यूज़

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) ने आईपीएल (IPL) के आगामी सीजन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि उनकी टीम के पास इतनी क्षमता है कि वो इस सीजन आईपीएल का खिताब अपने नाम कर सकते हैं।

स्काई स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान इयोन मोर्गन ने आईपीएल 2021 में केकेआर की संभावनाओं को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

हमारे जीतने की संभावनाएं इस सीजन काफी ज्यादा अच्छी हैं। पिछले साल हमें काफी कुछ सीखने को मिला था। ब्रेंडन मैक्कलम का कोच के तौर पर पहला सीजन था और मेरे लिए भी कप्तान के तौर पर पहला सीजन था। इसी वजह से हमें काफी कुछ सीखने को मिला। हम इस वक्त काफी बेहतरीन पोजिशन में हैं। टीम के सभी खिलाड़ी पूरी तरह फिट हैं और जब पेपर पर आप टीम को देखते हैं तो ये काफी मजबूत लगती है।

ये भी पढ़ें: क्विंटन डी कॉक पर लगा बेईमानी का आरोप, फखर जमान के दोहरा शतक नहीं बना पाने पर रोहित शर्मा का जिक्र

केकेआर की टीम पिछले सीजन प्लेऑफ में जाने से चूक गई थी

कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम पिछले आईपीएल सीजन पांचवे पायदान पर रही थी और नेट रन रेट की वजह से प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई थी। इस सीजन वो अपने अभियान का आगाज 11 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले से करेंगे। ये मैच चेन्नई में खेला जाएगा।

इयोन मोर्गन चाहेंगे कि इस बार अपनी कप्तानी में वो टीम को टाइटल दिलाएं। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अभी तक दो बार आईपीएल चैंपियन बन चुकी है। 2012 और 2014 में टीम ने खिताब जीता था और दोनों ही बार गौतम गंभीर कप्तान थे। तब से लेकर अभी तक केकेआर का परफॉर्मेंस मिला-जुला रहा है। कप्तान के तौर पर इयोन मोर्गन का एक्सपीरियंस टीम के काफी काम आ सकता है।

ये भी पढ़ें: फखर जमान ने दोहरा शतक नहीं बना पाने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Published 05 Apr 2021, 12:16 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now