Create

केकेआर ने अपने खिलाड़ी के संन्यास लेने के बाद दिया खास संदेश

Nitesh
हैरी गुर्ने केकेआर के खिलाड़ियों के साथ
हैरी गुर्ने केकेआर के खिलाड़ियों के साथ

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने अपने प्रमुख खिलाड़ी हैरी गुर्ने (Harry Gurney) के रिटायरमेंट के बाद उन्हें एक खास संदेश दिया है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज और आईपीएल (IPL) में केकेआर की तरफ से खेलने वाले हैरी गुर्ने ने क्रिकेट के सभी फॉर्म से संन्यास का ऐलान कर दिया है और इसके बाद केकेआर ने उनका आभार प्रकट किया है।

केकेआर ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिेए उस मेमोरी को शेयर किया जब हैरी गुर्ने ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपना डेब्यू किया था। गुर्ने को उस मुकाबले में प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था।

केकेआर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा "हैरी गुर्ने ने क्रिकेट के सभी फॉर्म्स से संन्यास ले लिया है। हम उनको अपनी शुभकामनाएं देते हैं कि रिटायरमेंट के बाद उनकी लाइफ सफल रहे। सभी यादगार चीजों के लिए हम उन्हें धन्यवाद देते हैं। खासकर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 2019 में डेब्यू करते हुए उनका वो प्रदर्शन शानदार था।"

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान इंग्लैंड का अहम सदस्य उपलब्ध नहीं रहेगा

जिस मुकाबले का जिक्र यहां पर किया गया है उसमें कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्स को 139/3 के स्कोर पर रोक दिया था। हैरी गुर्ने ने उस मुकाबले में 4 ओवरों में 25 रन देकर जोस बटलर और राहुल त्रिपाठी का अहम विकेट चटकाया था। केकेआर ने लक्ष्य को 13.5 ओवर में ही हासिल कर आठ विकेटों से जीत हासिल की थी।

हैरी गुर्ने ने आईपीएल में 8 मैच खेले

हैरी गुर्ने की अगर बात करें तो उन्होंने आईपीएल में कुल आठ मुकाबले खेले और इस दौरान 8.81 की इकॉनमी रेट और 34 की औसत से कुल सात विकेट चटकाए थे। उन्होंने इडेन गार्डेन के मैदान में 70 हजार लोगों के सामने खेलने को एक बेहतरीन अनुभव बताया था।

ये भी पढ़ें: "IPL में 10 टीमें होने पर एक टीम में 5 विदेशी प्लेयर्स को खेलने का मौका मिलना चाहिए"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment