Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

दिनेश कार्तिक और कुलदीप यादव केकेआर टीम से किए जा सकते हैं रिलीज - रिपोर्ट

दिनेश कार्तिक
दिनेश कार्तिक
SENIOR ANALYST
Modified 11 Jan 2021
न्यूज़

दिग्गज बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) और गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) आईपीएल (IPL) के अगले सीजन से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स टीम (KKR) से रिलीज किए जा सकते हैं। इसके बाद इन दोनों भारतीय खिलाड़ियों को ऑक्शन में जाना होगा।

इनसाइडस्पोर्ट की रिपोर्ट के मुताबिक केकेआर टीम मैनेजमेंट वरुण चक्रवर्ती की बॉलिंग से काफी खुश है। इसके अलावा केकेआर के पास क्रिस ग्रीन, सुनील नारेन और मनिमरन सिद्धार्थ का भी विकल्प है जो स्पिन गेंदबाजी कर सकते हैं। यही वजह है कि टीम मैनेजमेंट कुलदीप यादव को रिलीज कर सकती है।

अगर केकेआर की टीम कुलदीप यादव को रिलीज कर देती है तो फिर ऑक्शन के लिए उनके पर्स में 5.8 करोड़ रुपए और आ जाएंगे। टीम से जुड़े एक सूत्र ने ये भी बताया कि आईपीएल के आगामी सीजन के लिए टीम मैनेजमेंट विकेटकीपर के तौर पर टॉम बैंटन और निखिल नाइक का उपयोग करना चाहती है। उन्होंने ये भी इशारा किया कि दिनेश कार्तिक को रिलीज किया जा सकता है। सूत्र के मुताबिक

केकेआर के पास टॉम बैंटन और निखिल नाइक के रूप में बेहतरीन विकेटकीपिंग ऑप्शन पहले से ही मौजूद हैं। टीम इनके साथ ही जा सकती है और बाकी ऑप्शन को रिलीज कर सकती है।

ये भी पढ़ें: कराची का होने की वजह से मेरे साथ भेदभाव किया गया, पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज का आरोप

आपको बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिनेश कार्तिक को आईपीएल 2018 की मेगा नीलामी में खरीदा था। 11वें सीजन से पहले उन्हें केकेआर का कप्तान बनाया गया था। उनकी कप्तानी में टीम ने प्लेऑफ तक का सफर भी तय किया था। हालांकि 2020 में कुछ मैचों में खराब प्रदर्शन के बाद उन्होंने कप्तानी छोड़ दी थी और फिर इयोन मोर्गन को ये जिम्मा सौंपा गया था।

कुलदीप यादव और दिनेश कार्तिक का प्रदर्शन आईपीएल 2020 में अच्छा नहीं रहा था

कुलदीप यादव और दिनेश कार्तिक का प्रदर्शन आईपीएल के 13वें सीजन में अच्छा नहीं रहा था। कार्तिक 14 मैचों में सिर्फ 169 रन ही बना पाए थे, जबकि कुलदीप यादव को सिर्फ 5 ही मुकाबला खेलने का मौका मिला था जिसमें उन्होंने सिर्फ एक ही विकेट लिया था।

ये भी पढ़ें: आईपीएल के दिग्गज खिलाड़ी की क्रुणाल पांड्या से हुई लड़ाई, प्रमुख टूर्नामेंट से नाम लिया वापस

Published 11 Jan 2021, 08:44 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now