Create

श्रेयस अय्यर ने हार्दिक संग बनाया वीडियो, तो केएल राहुल बोले- दोनों हाथ धोकर आओ

Shreyas Iyer Instagram
Shreyas Iyer Instagram

कोरोना वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाली 3 वनडे मैचों की सीरीज के दो मुकाबलों को रद्द कर दिया गया। इतना ही नहीं आईपीएल 2020 को भी 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित करने का फैसला लिया गया है। ऐसे में भारतीय क्रिकेटर्स जमकर इस समय का फायदा उठाते हुए नजर आ रहे हैं। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के लिए नंबर 4 पर बल्लेबाज की समस्या का हल निकालने वाले बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उनके साथ भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या भी नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में टीम इंडिया के मौजूदा विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने ऐसा कमेंट किया कि वो अब खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, श्रेयस अय्यर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से जो वीडियो शेयर किया है उसके कैप्शन में उन्होंने लिखा - वास्तविकता बनाम अपेक्षा। इसके साथ ही उन्होंने हार्दिक पंड्या को भी टैग किया। इस पोस्ट में अय्यर ने पहले दो फोटो शेयर कि है और तीसरी स्लाइड में वीडियो देखा जा सकता है। इस पोस्ट की पहली स्लाइड में जो फोटो है में उसमें अय्यर अकेले हैं, जबकि दूसरी स्लाइड में श्रेयस अय्यर की सेल्फी है जिसमें पीछे से एक हाथ आगे आता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं आखिरी स्लाइड में वो वीडियो है जिसमें दिखाई दे रहा है कि उन्होंने सेल्फी के लिए क्या किया है।

ये भी पढ़ें - जस्टिन लैंगर समेत ऑस्ट्रेलियाई दिग्गजों ने की भारतीय फैंस की तारीफ

श्रेयस अय्यर की इस पोस्ट पर टीम इंडिया के मौजूदा विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल का भी कमेंट आया। राहुल ने लिखा, "श्रेयस अय्यर और हार्दिक, आप दोनों हाथ धोकर आओ।"

कोरोना वायरस का असर अब पूरे विश्व पर दिखाई दे रहा है। चीन से शुरू हुए इस वायरस के कारण अभी तक दुनिया भर में 9 हजार से अधिक लोग अपनी जान गंवा चुके हैं, जबकि 2 लाख से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं। इस वायरस का असर खेल पर भी पड़ा है और कई टूर्नामेंट को रद्द कर दिया गया है। इन सबके बीच कई क्रिकेटर्स ने अपने अपने स्तर पर लोगों से स्वस्थ रहने की अपील की है। कई खिलाड़ियों ने वीडियो जारी कर अपने फैंस से अपील की है कि वो अपने हाथ साबुन से धोते रहे।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment