Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पंजाबी फिल्म अभिनेत्री सोनम बाजवा की फ़ोटो पर टिप्पणी कर चर्चा में आए के एल राहुल

59   //    02 Jul 2018, 04:09 IST

इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया के क्रिकेटर के एल राहुल इन दिनों अपनी बल्लेबाजी के साथ-साथ एक और वजह से चर्चा में हैं। यूं तो इस क्रिकेटर का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है, लेकिन हाल ही में के एल राहुल का नाम  सोनम बाजवा के साथ भी जोड़ा गया। सोनम बाजवा लोकप्रिय पंजाबी अभिनेत्री हैं। सोशल मीडिया पर वह काफी सक्रिय रहती है।

हुआ यूं कि सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि “डूबते हुए सूरज को देख रही हूं, और तुम्हारे बारे में सोच रही हूं।” सोनम बाजवा के इस पोस्ट पर प्रतिक्रियाओं की भरमार लग गई। सोनम बाजवा के इस पोस्ट पर के एल राहुल की भी नज़र गई। राहुल ने सोनम के इस पोस्ट पर फ्लर्ट करते हुए लिखा “बस एक कॉल की दूरी है सोनम बाजवा।” सोशल मीडिया पर के एल राहुल के जवाब से लोगों ने चुटकी लेनी शुरू कर दी। इससे पहले भी सोनम बाजवा ने एक फ़ोटो साझा किया और लिखा “डेट टूनाइट” इस पर भी के एल राहुल ने इमोजी से सोनम को इसका जवाब दिया। के एल राहुल के जवाब पर सोनम ने भी प्रतिक्रिया दी।

 






Watching sunset and thinking of you❤️


A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa) on






बता दें कि क्रिकेट फील्ड के साथ साथ रोमांस के पिच पर भी के एल राहुल लगातार सुर्खिया बटोर रहे हैं। कई अभिनेत्रियों के साथ उनके नाम जुड़ चुके हैं। इस साल एलिजियर नहर के साथ उनका नाम उछला था। एलिजियर मॉडलिंग करती हैं। इन दोनों ने सोशल मीडिया पर कई बार अपनी तस्वीरें भी डाली। मई में राहुल बॉलीवुड अभिनेत्री निधि अग्रवाल के साथ देखे गये थे। निधि के साथ के एल राहुल की तस्वीरें वायरल हो गईं। बाद में अभिनेत्री को सफाई देनी पड़ी कि वे एक दूसरे को सिर्फ दोस्त मानते हैं। फिलहाल के एल राहुल टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...