IPL 2020: लगातार मिल रही जीत को लेकर केएल राहुल की प्रतिक्रिया

केएल राहुल
केएल राहुल

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Eleven Punjab) ने सोमवार को शारजाह में खेले गए मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को (Kolkata Knight Riders) 8 विकेट से हरा दिया। जीत के बाद टीम के कप्तान केएल राहुल काफी खुश नजर आए हैं। केएल राहुल (KL Rahul) ने टीम की एकजुटता की तारीफ की है। वहीं केएल राहुल ने अनुभवी क्रिस गेल की भी सराहना की है। इसके अलावा केएल राहुल पिछले मैच में अर्धशतकीय पारी खेलने वाले मनदीप सिंह की बल्लेबाजी से भी प्रभावित दिखे।

दाएं हाथ के बल्लेबाज मनदीप सिंह ने कोलकाता के खिलाफ 55 गेंदों में 66 रनों की नाबाद पारी खेली थी और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने अपने साथी खिलाड़ी मनदीप सिंह की पारी को लेकर कहा, "मनदीप ने जो दृढ़ता दिखाई है उससे टीम के अन्य खिलाड़ी भी प्रभावित हुए हैं। उन्होंने जिस तरह की पारी खेली उससे हर कोई भावुक हो गया। वह मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। वह जिस तरह से क्रीज पर टिके रहे और मैच समाप्त करके लौटे उससे उसे स्वयं पर भी गर्व होगा।"

केएल राहुल का बयान

केएल राहुल टीम के एकजुट प्रदर्शन से खुश नजर आए। इस संदर्भ में उन्होंने कहा,"मैं बहुत खुश हूं। पूरी टीम ने एकजुटता के साथ सकारात्मक क्रिकेट खेलने का फैसला किया और चीजें बदलने लगी। अलग-अलग खिलाड़ी अलग-अलग समय पर अपनी भूमिका निभा रहे हैं। हम खुश हैं कि सब कुछ एक साथ आ रहा है। आशा करते हैं कि हम कुछ और मैच जीत सकते हैं।"

केएल राहुल
केएल राहुल

क्रिस गेल को लेकर केएल राहुल ने कहा, "क्रिस को टीम में शामिल नहीं करना एक बहुत कठिन निर्णय होता था। वह पिछले सात-आठ सालों में अलग फ्रेंचाइजियों के लिए खेलते हुए मुझे सबसे ज्यादा रनों के भूखे लगे हैं। वह एक और दो रन दौड़ रहे हैं। आप जानते हैं कि वह किस तरह ड्रेसिंग रूम को उत्साहित रखते हैं।" गौरतलब है कि अंक तालिका में पंजाब इस समय 12 अंको के साथ चौथे स्थान पर है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now