IPL 2020: केएल राहुल ने लगातार चार मैच जीतने को लेकर दिया बयान

केएल राहुल
केएल राहुल

केएल राहुल (KL Rahul) की टीम किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Eleven Punjab) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ मैच में जीत के साथ ही लगातार चौथी जीत टूर्नामेंट में दर्ज की। केरल राहुल ने इस जीत के बाद प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि टीम को जीतने की आदत पड़ चुकी है। केएल राहुल ने कहा कि पहले चरण में ऐसा नहीं था लेकिन अब जीत की आदत पड़ गई है।

केएल राहुल ने कहा कि जीत एक आदत है, जो पहले हाफ में नहीं थी। हम इसकी आदत डाल रहे हैं। राहुल ने कहा कि मेरे पास शब्द नहीं है। दस से पन्द्रह रनों की भी अहमियत होती है। खिलाड़ी ही नहीं बल्कि सपोर्ट स्टाफ ने भी अपना योगदान दिया। स्टाफ ने मेहनत की है और अंक तालिका में नीचे होने के बाद भी हम घबराए नहीं।

केएल राहुल का प्रदर्शन रहा है शानदार

केएल राहुल ने बतौर कप्तान बेहतरीन खेल दिखाया है। लीडरशिप के अलावा बल्ले से भी उन्हें लीड किया है। केएल राहुल ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए एक शतक जड़ा है। उन्होंने 11 मैचों में अब तक 567 रन बनाए हैं और एक शतक के अलावा पांच अर्धशतकीय पारियां भी खेली है। राहुल का उच्चतम स्कोर नाबाद 132 रन है।

केएल राहुल
केएल राहुल

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने शुरुआत में कोई ख़ास प्रदर्शन नहीं दिखाया लेकिन टूर्नामेंट आगे बढ़ने के साथ ही टीम के खेल में निखार आता चला गया। पिछले चार मैचों में पंजाब की टीम ने मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद जैसी बड़ी टीमों को हराया है। हैदराबाद को छोड़ भी दें तो बाकी सभी टीमें अभी टॉप तीन में हैं। इनके खिलाफ अपनी सौ फीसदी कोशिश करते हुए पंजाब ने आगे का रास्ता तय किया है। हालांकि प्लेऑफ़ के लिए उन्हें अभी और रास्ता तय करना होगा। देखना होगा कि आने वाले मैचों में केएल राहुल की टीम कैसा खेलती है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now