के एल राहुल ने विकेटकीपर की जगह के लिए ऋषभ पंत के साथ कंपटीशन को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

के एल राहुल पहले वनडे के दौरान
के एल राहुल पहले वनडे के दौरान

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) ने विकेटकीपर की पोजिशन के लिए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ कंपटीशन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इंडियन टीम में टैलेंट काफी ज्यादा है और इसी वजह से प्लेयर्स के बीच काफी प्रतिस्पर्धा रहती है।

के एल राहुल के मुताबिक जब तक वो टीम में रहेंगे ये कंपटीशन इसी तरह से लगा रहेगा। उन्होंने कहा कि टीम के पास कई बेहतरीन प्लेयर मौजूद हैं और इसकी वजह से सभी प्लेयर अपने आपको और बेहतर करना चाहते हैं।

जब आप इस इंडियन टीम का हिस्सा होते हैं तो आपको पता होता है कि कंपटीशन काफी तगड़ा होने वाला है। आप कभी अपनी जगह को लेकर रिलैक्स नहीं कर सकते हैं और ये काफी अच्छी बात है। हमारी टीम में टैलेंटेड प्लेयर्स की भरमार है और इसी तरह से खिलाड़ी आते रहेंगे। इस टीम में एक प्लेयर के तौर पर आप हमेशा और बेहतर होना चाहते हैं और हर बीतते दिन के साथ अपने आप में सुधार करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े बदलाव जो दूसरे वनडे मुकाबले के लिए भारतीय टीम में हो सकते हैं

के एल राहुल ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में किया था जबरदस्त प्रदर्शन

आपको बता दें कि के एल राहुल काफी समय से खराब फॉर्म में चल रहे थे। इंग्लैंड के खिलाफ हालिया टी20 सीरीज में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। हालांकि पहले वनडे के दौरान उन्होंने अपनी जबरदस्त बल्लेबाजी से फॉर्म में आने के संकेत दे दिए हैं। के एल राहुल ने 43 गेंद पर 62 रनों की जबरदस्त पारी खेली। इसके अलावा विकेटकीपर के तौर पर भी उन्होंने 3 बेहतरीन कैच भी पकड़े। भारतीय टीम ने यह मुकाबला 66 रनों के अंतर से जीता था।

ये भी पढ़ें: के एल राहुल ने भारतीय टीम के नए गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर बड़ा बयान दिया

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment