Create

"विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने जिस तरह से अफरीदी को काउंटर अटैक किया वो काफी शानदार था"

India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup 2021
reaction-emoji
Nitesh

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग (Brad Hogg) ने भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) मुकाबले को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को भले ही इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा लेकिन हॉग ने कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की काफी तारीफ की है। उन्होंने कहा कि पावरप्ले के ओवर्स में विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने जिस तरह से खतरनाक साबित हो रहे शाहीन शाह अफरीदी के ऊपर काउंटर अटैक किया वो काफी जबरदस्त क्रिकेट था।

शाहीन शाह अफरीदी ने लगभग अकेले दम पर भारतीय टीम को हरा दिया क्योंकि उन्होंने टीम के तीन सबसे बड़े विकेट चटकाए। उन्होंने रोहित शर्मा को शून्य के स्कोर पर पवेलियन भेज दिया। वहीं अपने अगले ओवर में उन्होंने के एल राहुल को बोल्ड कर भारत को बड़ा झटका दिया। इन दो लगातार झटकों की वजह से भारतीय टीम मैच में वापसी कर ही नहीं पाई। शाहीन शाह अफरीदी ने इसके अलावा आखिर में आकर कप्तान विराट कोहली का भी विकेट चटकाया।

विराट कोहली ने शाहीन अफरीदी के खिलाफ लगाया छक्का

शाहीन शाह अफरीदी काफी खतरनाक गेंदबाजी कर रहे थे और इसी वजह से पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने उनसे लगातार तीसरा ओवर भी करवाया। हालांकि कोहली ने इस ओवर में कदमों का इस्तेमाल करते हुए अफरीदी के खिलाफ एक जबरदस्त छक्का लगाया।

ब्रैड हॉग ने विराट कोहली के इस शॉट की काफी तारीफ की। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा, "विराट कोहली ने वो शॉट काफी जबरदस्त तरीके से खेला। वो एक काउंटर अटैकिंग शॉट था और ये काफी जबरदस्त क्रिकेट थी। यहां तक कि सूर्यकुमार यादव ने भी शाहीन अफरीदी के खिलाफ जो पुल शॉट खेला वो काफी शानदार था। अगर ये दोनों बल्लेबाज इन गेंदों पर आउट हो जाते तो फिर सब काफी शोर मचाते लेकिन कही ना कहीं आपको रिस्क लेना था।"


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...