Create
Notifications

क्रुणाल पांड्या पिता को याद कर मैदान पर ही रो पड़े, भाई हार्दिक पांड्या ने उन्हें संभाला

क्रुणाल-हार्दिक
क्रुणाल-हार्दिक
Naveen Sharma

इंग्लैंड (England) के खिलाफ पहले वनडे मैच में क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) को भारतीय टीम की अंतिम एकादश में जगह मिली और उन्हें कैप उनके भाई हार्दिक पांड्या ने दी। इस मौके पर क्रुणाल भावुक हो गए और अपने दिवंगत पिता को याद करने लगे। हालांकि हार्दिक पांड्या ने उनका हौसला बढ़ाते हुए गले लगाया। इस दृश्य को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर ने एक ट्वीट भी किया।

पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन क्रिकेट ग्राउंड पर हार्दिक पांड्या को इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में डेब्यू करने का मौका मिला। हार्दिक पांड्या ने जैसे ही उन्हें कैप थमाई, क्रुणाल भावुक हो गए और आसमान की तरफ देखकर अपने पिता को याद करने लगे। इसके बाद हार्दिक पांड्या ने अपने बड़े भाई को गले लगाया और उनके उत्साह में वृद्धि की। पूर्व भारतीय खिलाड़ी वसीम जाफर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इस समय मेरी आँखों में कुछ है।

जनवरी में हुआ था पांड्या ब्रदर्स के पिता का निधन

गौरतलब है कि इस साल जनवरी में ही क्रुणाल और हार्दिक पांड्या के पिता का निधन हार्ट अटैक से हो गया था। उस समय क्रुणाल पांड्या सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए बड़ौदा टीम के साथ थे और वह कप्तान थे। पिता के बारे में खबर मिलते ही वह टूर्नामेंट छोड़कर घर के लिए रवाना हो गए थे। पांड्या ब्रदर्स को उनके पिता ने क्रिकेट खेलने में काफी मदद और सपोर्ट किया था।

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए क्रुणाल पांड्या को विजय हजारे ट्रॉफी में किये गए प्रदर्शन के कारण चुना गया था। पहले ही वनडे में उनको टीम में जगह देते हुए खुद को साबित करने का शानदार मौका मिला है। देखना होगा कि दोनों पांड्या भाई टीम इंडिया के लिए कैसा खेल दिखाते हैं। भारतीय टीम में प्रसिद्ध कृष्णा को भी अंतिम ग्यारह में जगह देते हुए डेब्यू का मौका मिला है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...