Create

लियाम लिविंगस्टोन ने भारत के खिलाफ अपने वनडे डेब्यू से पहले दी बड़ी प्रतिक्रिया 

नेट सेशन के दौरान लियाम लिविंगस्टोन
नेट सेशन के दौरान लियाम लिविंगस्टोन
सावन गुप्ता

इंग्लैंड टीम के प्रमुख खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने भारत के खिलाफ अपने वनडे डेब्यू से पहले बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वर्ल्ड की बेस्ट टीम के खिलाफ खेलकर खुद को टेस्ट करने का ये बेहतरीन मौका है।

इंग्लैंड ने गुरुवार को ही कंफर्म कर दिया था कि लियाम लिविंगस्टोन दूसरे वनडे मुकाबले में अपना डेब्यू करेंगे। कप्तान इयोन मोर्गन और युवा बल्लेबाज सैम बिलिंग्स चोटिल होकर मुकाबले से बाहर हो गए हैं और इसी वजह से लिविंगस्टोन को दूसरे वनडे में मौका मिलेगा।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने दूसरे वनडे से पहले लिविंगस्टोन का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उन्होंने बताया कि वो दुनिया की बेहतरीन टीम के खिलाफ खेलने के लिए तैयार हैं। लिविंगस्टोन ने कहा,

भारत ने वनडे और टी20 सीरीज में बेहतरीन खेल दिखाया है। ये मेरे लिए काफी सुनहरा मौका है कि मैं दुनिया की बेहतरीन टीम में से एक भारत के खिलाफ खुद को टेस्ट करुं।

ये भी पढ़ें: रॉबिन उथप्पा ने बताया कि चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल किए जाने के बाद उनकी एम एस धोनी से क्या बात हुई थी

लियाम लिविंगस्टोन ने इंग्लैंड के खिलाड़ियों की इंजरी को लेकर दी प्रतिक्रिया

लियाम लिविंगस्टोन इंग्लैंड की टी20 टीम का भी हिस्सा थे लेकिन उन्हें एक भी मुकाबले में खेलने का मौका नहीं मिला था। वहीं पहले वनडे में भी उन्हें शामिल नहीं किया गया था। हालांकि अब प्लेयर्स के इंजरी की वजह से उन्हें अपने वनडे डेब्यू का मौका मिल गया है। इस बारे में इस खिलाड़ी ने कहा,

निश्चित तौर पर ये देखकर बिल्कुल भी अच्छा नहीं लग रहा है कि साथी खिलाड़ी चोटिल हो रहे हैं। लेकिन इनकी इंजरी उतनी ज्यादा गहरी नहीं है। उम्मीद है कि जल्द से जल्द दोनों प्लेयर ठीक हो जाएंगे और आईपीएल से पहले वापसी करेंगे।

ये भी पढ़ें: दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स ने पूरे आईपीएल सीजन तक के लिए उपलब्ध रहने को लेकर दी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...