Create
Notifications

LPL 2020 - गाले ग्लैडिएटर्स ने कैंडी टस्कर्स को हराकर सेमीफाइनल में किया प्रवेश

Photo Credit - Sri Lanka Cricket
Photo Credit - Sri Lanka Cricket
सावन गुप्ता
visit

लंका प्रीमियर लीग में गाले ग्लैडिएटर्स ने कैंडी टस्कर्स को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। पहले खेलते हुए कैंडी की टीम 19.1 ओवर में 126 रन पर ही सिमट गई, जवाब में गाले ग्लैडिएटर्स ने इस लक्ष्य को 17 ओवर में सिर्फ 1 विकेट खोकर हासिल कर लिया। गाले ने इस जीत के साथ जहां अपने सेमीफाइनल का टिकट पक्का किया तो वहीं कैंडी टस्कर्स की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई है।

इससे पहले गाले ग्लैडिएटर्स के कप्तान भनुका राजपक्षा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया जो बिल्कुल सही साबित हुआ। महज 9 रन तक ही कैंडी ने अपने 2 अहम विकेट गंवा दिए। कप्तान कुसल परेरा खाता भी नहीं खोल सके। मिडिल ऑर्डर में कुसल मेंडिस ने सिर्फ 42 गेंद पर 6 चौके और 4 छक्के की मदद से 68 रनों की जबरदस्त पारी खेली। इसके अलावा ब्रेंडन टेलर ने 19 गेंद पर 20 रन बनाए। बाकी बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप रहे। 7 बल्लेबाज तो दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सके। यही वजह रही कैंडी की टीम 126 रन ही बना पाई। इरफान पठान ने भी 11 रनों की पारी खेली।

ये भी पढ़ें: 5 भारतीय बल्लेबाज जिनके लिए वानखेड़े स्टेडियम रहा है भाग्यशाली

दनुष्का गुनालितका ने खेली गाले ग्लैडिएटर्स के लिए जबरदस्त नाबाद पारी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी गाले ग्लैडिएटर्स को दनुष्का गुनातिलका और हजरतुल्लाह जजई की सलामी जोड़ी ने शानदार शुरुआत दी। दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए महज 14.3 ओवर में ही 101 रनों की जबरदस्त साझेदारी कर टीम को मैच जिता दिया। हालांकि इस साझेदारी में हजरतुल्लाह ने सिर्फ 20 रन बनाए, वहीं दनुष्का गुनातिलका 66 गेंद पर 12 चौके और 4 छक्के की मदद से 94 रन बनाकर नाबाद रहे। उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया।

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा को टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की कप्तानी करनी चाहिए - पार्थिव पटेल


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now