Create
Notifications

मशरफे मोर्तजा को 15 दिनों में दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव पाया गया

मशरफे मोर्तजा
मशरफे मोर्तजा
सावन गुप्ता
visit

बांग्लादेश के पूर्व कप्तान मशरफे मोर्तजा को एक बार फिर से कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। 15 दिनों में ये दूसरी बार है जब मशरफे मोर्तजा को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इससे पहले घर पर उनका इलाज चल रहा था और 14 दिन के बाद उनका दोबारा टेस्ट हुआ और उसमें वो एक बार फिर पॉजिटिव निकले।

20 जून को मशरफे मोर्तजा ने सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी कि उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और वो होम आइसोलेशन में हैं। शनिवार को बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के चीफ फिजिशियन देबाशीष चौधरी ने कंफर्म किया कि मशरफे मोर्तजा को लेकर डरने वाली कोई बात नहीं है। 8 जुलाई को एक बार फिर उनका टेस्ट किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: जब एम एस धोनी विकेटकीपिंग करते थे तो मैं फील्ड प्लेसमेंट पर ध्यान नहीं देता था- कुलदीप यादव

देबाशीष चौधरी ने कहा कि ज्यादातर मामलों में कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट निगेटिव आ जाती है लेकिन ये जरुरी नहीं है। कई मामले ऐसे होते हैं, जिसमें और ज्यादा टाइम लगता है।

आपको बता दें कि जब से मशरफे मोर्तजा 2018 में चुनाव जीते हैं, तब से उनकी सोशल एक्टिविटी बढ़ गई थी। कोरोना वायरस के इस दौर में वो लगातार अपने इलाके में सोशल वर्क में लगे हुए थे और लोगों की मदद कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: इंजमाम उल हक का बड़ा बयान, कहा सरफराज अहमद को कप्तानी से नहीं हटाना चाहिए था

मशरफे मोर्तजा कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले तीसरे बांग्लादेशी क्रिकेटर हैं

मशरफे मोर्तजा
मशरफे मोर्तजा

मशरफे मोर्तजा बांग्लादेश के तीसरे ऐसे क्रिकेटर हैं जिन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उनसे पहले नफीस इकबाल जो कि बांग्लादेश टीम के दिग्गज खिलाड़ी तमीम इकबाल के बड़े भाई हैं उन्हें पॉजिटिव पाया गया था और उसके अलावा लेफ्ट ऑर्म स्पिनर नजमुल इस्लाम भी इस वायरस की चपेट में आ गए थे।

आपको बता दें कि दूसरे देशों के कई खिलाड़ी भी कोरोना की चपेट में आए हैं, जिसमें पाकिस्तान सबसे आगे है। पाकिस्तान टीम के कई खिलाड़ियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी भी कोरोना की चपेट में आ गए थे।

कोरोना की इस महामारी के बीच 8 जुलाई से क्रिकेट की शुरुआत हो रही है। वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच 8 जुलाई से पहला टेस्ट मुकाबला खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: माइकल हसी ने चुनी अपनी 'डरावनी' आईपीएल इलेवन


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now