Create
Notifications

मैथ्यू वेड ने ऋषभ पन्त के लिए किया बॉडीशेमिंग कमेन्ट

Australia v India: 2nd Test - Day 2
Australia v India: 2nd Test - Day 2
निरंजन

ऋषभ पन्त (Ridhabh Pant) विकेट के पीछे होकर गेंदबाज का हौसला बढ़ाते रहते हैं। कई बार उन्हें ऐसा करते हुए देखा जाता है। या दूसरे शब्दों में कहें तो स्पिनर की गेंदबाजी के दौरान ऋषभ पन्त विकेट के पीछे से कुछ न कुछ बोलते रहते हैं। ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मैथ्यू वेड (Matthew Wade) ने ऋषभ पन्त के शरीर को लेकर एक कमेंन्ट किया जो स्टंप माइक पर साफ़ सुना गया।

कंगारू बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने ऋषभ पन्त के वजन को लेकर कमेन्ट करते हुए कहा कि आपका वजन 25 या 30 किलोग्राम ज्यादा है। इसके अलावा वेड ने यह भी कहा कि आप मोटे हो और खुद को बिग स्क्रीन पर देखो। मैं आपको दिखाऊंगा कि आप कैसे दिखते हो। वेड ने कहा कि आप स्क्रीन पर आते हो, तब फनी दिखते हो।

ऋषभ पन्त के लिए मैथ्यू वेड ने दिया बयान

ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए मैथ्यू वेड ने 40 रन की पारी खेली और रविन्द्र जडेजा की गेंद पर पगबाधा आउट हो गए। हालांकि उन्होंने डीआरएस का इस्तेमाल किया था लेकिन गेंद विकेट पर टकराते हुए दिखाई दे रही थी। वेड ने कहा कि पन्त सिर्फ हंसते रहते हैं, वह कुछ बोलते नहीं हैं। मुझे नहीं समझ आया कई उनके हंसने का क्या कारण है।

उल्लेखनीय है कि मैथ्यू वेड ने डीआरएस की निरन्तरता पर भी सवाल खड़े किये। टिम पेन को रविन्द्र जडेजा की गेंद पर तीसरे अम्पायर ने आउट दिया था। हॉटस्पॉट पर कुछ भी दिखाई नहीं देने पर स्निको मीटर का इस्तेमाल किया और वहां टिम पेन को पकड़ लिया गया। अम्पायर ने आउट करार दिया और वेड ने उस पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि पुजारा के मामले में भी एक गेंद पर ऐसा दिखा था। उन्हें नॉट आउट दिया गया। वेड ने शायद यह नहीं देखा होगा कि उस मामले में बल्ला पैड से लगा था उसकी आवाज स्निको पर दिखाई दी थी। पेन के मामले में सिर्फ बल्ला और गेंद थे। पैड या अन्य किसी चीज की आवाज नहीं थी।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...