Create
Notifications
Advertisement

WI vs IND: दूसरे टेस्ट में भारत की स्थिति को लेकर मयंक अग्रवाल ने दी प्रतिक्रिया

  • मयंक अग्रवाल ने पहली पारी में 55 रन बनाए
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 31 Aug 2019, 14:58 IST

 मयंक अग्रवाल
मयंक अग्रवाल

जमैका टेस्ट की पहली पारी में भारत के लिए अर्धशतकीय पारी खेलने वाले मयंक अग्रवाल ने मुकाबले में टीम की स्थिति को लेकर प्रतिक्रिया दी है। पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद उन्होंने कहा कि टीम इंडिया की स्थिति अच्छी है। उन्होंने मैच में पिच और बल्लेबाजी को लेकर भी कुछ बातें कही।

इस युवा खिलाड़ी ने कहा कि पिच में थोड़ी नमी थी और गेंद में भी मूवमेंट देखने को मिल रहा था। वेस्टइंडीज के गेंदबाजों खासकर जेसन होल्डर ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। मयंक अग्रवाल ने कहा कि पहले दिन नई गेंद के साथ पिच पर बल्लेबाजी करना बिल्कुल आसान कार्य नहीं था।

यह भी पढ़ें: नया मोटेरा स्टेडियम भारत के लिए गौरव की बात होगी- अमित शाह

गौरतलब है कि जमैका टेस्ट में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरी भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही। केएल राहुल के आउट होने पर मयंक अग्रवाल ने पारी को संभालने का काम किया। उन्होंने न केवल 55 रनों की उम्दा पारी खेली बल्कि विराट कोहली के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए अर्धशतकीय साझेदारी भी की।

जमैका में आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टेस्ट शुक्रवार को शुरू हुआ। पहले दिन का खेल समाप्त होने तक भारतीय टीम ने पहली पारी में 5 विकेट के नुकसान पर 264 रन बनाए। हनुमा विहारी 42 और ऋषभ पन्त 27 रन बनाकर क्रीज पर हैं। वेस्टइंडीज की तरफ से कप्तान जेसन होल्डर ने अच्छी गेंदबाजी की और 3 विकेट चटकाए।

पहले टेस्ट मैच में मयंक अग्रवाल का बल्ला नहीं चला था। इसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि उन्हें दूसरे टेस्ट के लिए अंतिम ग्यारह में जगह शायद नहीं मिले। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और उन्हें एक बार फिर मौका मिला जिसका फायदा भी उन्होंने कुछ हद उठाया है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Published 31 Aug 2019, 14:58 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit