Create
Notifications

स्टीव स्मिथ के खिलाफ बेहतरीन रणनीति के लिए माइकल हसी ने की भारत की तारीफ

इंडिया  vs ऑस्ट्रेलिया
इंडिया vs ऑस्ट्रेलिया
Nitesh

ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज माइकल हसी (Michael Hussey) ने स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के खिलाफ बेहतरीन प्लानिंग के लिए भारतीय टीम की तारीफ की है। उन्होंने स्टीव स्मिथ की फॉर्म को लेकर चिंता जाहिर की है। माइकल हसी के मुताबिक स्मिथ के खराब फॉर्म की वजह से ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट सीरीज जीतने की संभावनाओं को बड़ा झटका लगा है।

माइकल हसी ने बताया कि किस तरह इंडियन टीम स्टीव स्मिथ के खिलाफ अपनी पूरी तैयारी के साथ आई और उन्हें ज्यादा रन नहीं बनाए दिए। आपको बता दें कि स्टीव स्मिथ ने अभी तक भारत के खिलाफ इस सीरीज में 4 पारियों में 10 ही रन बनाए हैं।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में माइकल हसी ने बताया कि भारत ने क्या प्लानिंग स्मिथ के खिलाफ कर रखी थी। उन्होंने कहा "स्टीव स्मिथ अभी तक इस सीरीज में रन नहीं बना पाए हैं और ये ऑस्ट्रेलिया के लिए बड़ा झटका है। उनके सीरीज जीतने की उम्मीदों को भी इस वजह से झटका लगा है। भारत ने स्मिथ के खिलाफ बेहतरीन प्लानिंग की है। भारत ने उनके स्टंप को अटैक किया है और सीधी गेंदबाजी करके लेग साइड में फील्ड लगाई है। इससे उनके रन बनाने की संभावनाएं खत्म हो गई हैं और ये रणनीति काफी कारगर रही है।"

माइकल हसी ने स्टीव स्मिथ के खिलाफ जसप्रीत बुमराह की रणनीति के बारे में बताया

माइकल हसी ने बताया कि किस तरह अश्विन के अलावा जसप्रीत बुमराह ने भी स्टीव स्मिथ के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने कहा "मैंने देखा है कि जसप्रीत बुमराह ने खासतौर पर शॉर्ट गेंदे डालकर उनको पीछे धकेला है और फिर उसके बाद उनके स्टंप पर अटैक किया है, ताकि वो पगबाधा का शिकार हों। स्टीव स्मिथ का फॉर्म एक बड़ी चिंता का विषय है।"

आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबर है। ऑस्ट्रेलिया ने पहला टेस्ट मैच जीता था तो भारत ने दूसरे मुकाबले में जीत हासिल की थी।

ये भी पढ़ें: सुनील गावस्कर ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में मिली जीत का श्रेय गेंदबाजों को दिया


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...