Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

स्टीव स्मिथ के खिलाफ बेहतरीन रणनीति के लिए माइकल हसी ने की भारतीय टीम की तारीफ

स्टीव स्मिथ आउट होने के बाद
स्टीव स्मिथ आउट होने के बाद
Nitesh
ANALYST
Modified 26 Dec 2020, 12:20 IST
न्यूज़
Advertisement

मेलबर्न टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने एक बार फिर स्टीव स्मिथ को सस्ते में पवेलियन भेज दिया। स्टीव स्मिथ दूसरे टेस्ट मुकाबले में बिना खाता खोले आउट हो गए और रविचंद्रन अश्विन ने एक बार फिर उन्हें अपना शिकार बनाया। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज माइकल हसी ने स्मिथ के खिलाफ बेहतरीन प्लानिंग के लिए भारतीय टीम की काफी तारीफ की है।

फॉक्स स्पोर्ट्स से बातचीत में माइकल हसी ने कहा "इस भारतीय टीम ने स्मिथ के खिलाफ अपनी रणनीति में बदलाव किया है। स्मिथ अपनी क्रीज से काफी आगे निकलते हैं इसलिए टीमें उन्हें वाइड डिलीवरी ज्यादा डालती थीं। हालांकि इस बार भारतीय टीम ने एक अलग तरह की प्लानिंग से उन्हें गेंदबाजी की। उन्होंने स्मिथ को उनके मजबूत पक्ष पर रन नहीं बनाने दिए हैं और स्टंप पर सीधी गेंदबाजी की है। यही वजह है कि स्टीव स्मिथ से गलती हो गई। मेरे हिसाब से ये काफी अच्छी रणनीति है।"

स्टीव स्मिथ के नाम दर्ज हुआ अनचाहा रिकॉर्ड

आपको बता दें कि जीरो पर आउट होने के बाद स्टीव स्मिथ ने एक अनाचाहा रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है। वो पहली बार भारतीय टीम के खिलाफ बिना खाता खोले आउट हुए हैं। अभी तक स्मिथ का रिकॉर्ड भारत के खिलाफ काफी अच्छा रहा था। वो भारतीय टीम के खिलाफ 84.05 की औसत से 10 मैचों में 1429 रन बना चुके हैं और इस दौरान 10 शतक भी लगाए हैं। इस सीरीज में अभी तक स्टीव स्मिथ का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा है। एलिडेट टेस्ट मैच की पहली पारी में भी वो सस्ते में आउट हो गए थे। उस पारी में भी रविचंद्रन अश्विन ने ही स्टीव स्मिथ को आउट किया था।

आपको बता दें कि मेलबर्न टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले बैटिंग करते हुए 195 रन पर आउट हो गई। मार्नस लैबुशेन ने सबसे ज्यादा 48 रन बनाए। वहीं भारत की तरफ से जसप्रीत बुमराह ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए।

ये भी पढ़ें: रॉस टेलर तीनों फॉर्मेट में न्यूजीलैंड की तरफ से सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी बने

Published 26 Dec 2020, 12:20 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit