" Michael Vaughan compares Virat Kohli and Rohit Sharma partnership with Sachin-Sehwag combination
Create

पूर्व दिग्गज कप्तान ने रोहित शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी की तुलना सचिन-सहवाग से की

इस पूर्व कप्तान ने कहा कि रोहित और विराट की जोड़ी सचिन-सहवाग की तरह है
इस पूर्व कप्तान ने कहा कि रोहित और विराट की जोड़ी सचिन-सहवाग की तरह है
सावन गुप्ता

इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के जोड़ी की तुलना सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) की आइकॉनिक जोड़ी से की है। सहवाग और सचिन की जोड़ी क्रिकेट की दुनिया में मशहूर है और माइकल वॉन के मुताबिक रोहित और विराट का कॉम्बिनेशन भी कुछ वैसा ही है।

मैच के बाद क्रिकबज्ज पर बात करते हुए माइकल वॉन ने कहा कि ये जोड़ी सचिन और सहवाग की तरह है। सचिन तेंदुलकर के गेम में जहां दृढ़ता थी तो वहीं वीरेंदर सहवाग आक्रामक तरीके से खेलते थे। वॉन के मुताबिक कोहली उसी तरह का रोल निभा सकते हैं जैसा सचिन तेंदुलकर इंडियन टीम के लिए किया करते थे।

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम के खिलाफ पांचवे टी20 में मिली हार के बाद इयोन मोर्गन ने दिया बड़ा बयान

ये जोड़ी मुझे सचिन और सहवाग की तरफ काफी खूबसूरत लगी। सहवाग जाकर आक्रामक तरीके से बैटिंग करते थे क्योंकि उन्हें पता था कि सचिन तेंदुलकर एक तरफ क्रीज पर मौजूद हैं। वहीं सचिन तेंदुलकर का भी स्ट्राइक रेट काफी शानदार रहता था क्योंकि उनके पास कई बेहतरीन शॉट थे। विराट कोहली भी वैसा भारत के लिए कर सकते हैं। अगर विराट और रोहित की जोड़ी ओपनिंग करती है तो इससे विरोधी टीमें भी डरेंगी।

रोहित शर्मा और विराट कोहली ने की पांचवे टी20 में पारी की शुरुआत

आपको बता दें कि रोहित शर्मा और विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ पांचवे टी20 मुकाबले में पारी की शुरुआत करते हुए भारत को तूफानी शुरुआत दिलाई और पहले विकेट के लिए 94 रन जोड़े। रोहित शर्मा ने 34 गेंदों में 4 चौके और 5 छक्कों की मदद से 64 रनों की बेहतरीन पारी खेली, तो कप्तान कोहली ने 52 गेंदों में 7 चौके और 2 छक्कों की मदद से 80* रन बनाए।

ये भी पढ़ें: मोहम्मद नबी ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम की तैयारियों को लेकर दिया बयान


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...