'ग्लेन मैक्सवेल पर आईपीएल नीलामी में सभी टीमों की नजरें रहेंगी'

Australia v India - ODI Game 2
Australia v India - ODI Game 2

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ने कहा है कि ग्लेन मैक्सवेल आईपीएल के 2021 संस्करण के लिए नीलामी में सबसे अधिक संभावनाओं में से एक होंगे। 2020 के आईपीएल में, किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हुए, मैक्सवेल बहुत अधिक प्रभाव नहीं डाल सके और उन्होंने एक भी छक्का नहीं मारा, इस पर बहुत सवाल उठे। ऑस्ट्रेलिया में जाने के बाद ग्लेन मैक्सवेल का बल्ला अलग लेवल का रहा है।

क्रिकबज से बातचीत में माइकल वॉन ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि दुनिया में कोई भी सफेद गेंद वाली टीम है जो मैक्सवेल नहीं लेना चाहेगी। मुझे पता है कि अगली बार आईपीएल की नीलामी में ज्यादातर टीमें मैक्सवेल की तलाश करेंगी। देखो ऑस्ट्रेलिया ने क्या किया है, उन्होंने उनके लिए सही जगह ढूंढी है। नम्बर 7 और मुझे नहीं लगता कि वे उसे बहुत आगे बढाएँगे।

ग्लेन मैक्सवेल इस आईपीएल में रहे फेल

माइकल वॉन ने ग्लेन मैक्सवेल के लिए हर टीम की तरफ से आईपीएल नीलामी में बोली लगने की बात कही है लेकिन उसके लिए आईपीएल में उनका पिछले प्रदर्शन भी देखा जाएगा। इस आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हुए वह बुरी तरह फ्लॉप रहे और एक भी छक्का नहीं लगा पाए। ऑस्ट्रेलिया में जाते ही भारत के खिलाफ उनका बल्ला जमकर बोला और उन्होंने वनडे सीरीज के हर मैच में तेजी से रन बनाए।

Australia v India - ODI Game 3
Australia v India - ODI Game 3

आईपीएल और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अलग खेलने के स्वभाव को देखते हुए हो सकता है कि उन्हें अगले आईपीएल में कोई बोली लगाने वाला ही नहीं मिले। दिग्गज खिलाड़ियों के साथ आईपीएल में पहले भी ऐसा हो चुका है। माइकल वॉन ने मैक्सवेल के हालिया प्रदर्शन को लेकर बयान दिया है लेकिन जिस खिलाड़ी ने आईपीएल में बेहतर खेल नहीं दिखाया, उस पर कोई टीम क्यों पैसा खर्च करेगी, यह भी देखने वाली बात है। देखना होगा आगे इस पर क्या होगा।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma