Create
Notifications

"मिस्बाह उल हक गरीबों के एम एस धोनी हैं", पूर्व दिग्गज ने दिया बयान

मिस्बाह उल हक
मिस्बाह उल हक
सावन गुप्ता

पूर्व दिग्गज खिलाड़ी रमीज राजा (Ramiz Raja) ने पाकिस्तान के हेड कोच मिस्बाह उल हक (Misbah-ul-Haq) को लेकर एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। रमीज राजा ने मिस्बाह उल हक को गरीबों का एम एस धोनी बताया है। उनके मुताबिक मिस्बाह उल हक को नए जमाने के हिसाब से सोंचने की जरुरत है और पाकिस्तान टीम को आने वाले मुकाबलों में ज्यादा आक्रामक तरीके से खेलना चाहिए।

क्रिकेट बाज यू-ट्यूब चैनल पर बात करते हुए रमीज राजा ने मिस्बाह उल हक को लेकर ये प्रतिक्रिया दी। उनके मुताबिक हारने या जीतने पर मिस्बाह को डरना नहीं चाहिए। उन्होंने कहा,

मिस्बाह उल हक की ट्रेनिंग अलग है। कह सकते हैं कि वो गरीबों के एम एस धोनी हैं। एम एस धोनी भी काफी सयंमित रहते थे और इमोशनल नहीं होते थे और मिस्बाह भी उसी तरह के हैं। मिस्बाह उल हक को एक अलग दिशा पकड़नी होगी। आक्रामकता हमारे डीएनए में है और उसी हिसाब से हमें खेलना होगा। मेरे हिसाब से कभी-कभार वो काफी सुरक्षात्मक हो जाते हैं और जब हम कोई मैच हारते हैं तो फिर वो काफी सावधानी बरतने लगते हैं। हमें इन हार और उतार-चढ़ाव से डरना नहीं चाहिए।

ये भी पढ़ें: हार्दिक पांड्या ने इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में अपनी जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

मिस्बाह उल हक कई बार आलोचना का शिकार हो चुके हैं

आपको बता दें कि पाकिस्तान टीम के हेड कोच मिस्बाह उल हक पर लगातार सवाल उठाए जाते रहे हैं। जब कभी टीम को हार मिलती है तो उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। हाल ही में कप्तान बाबर आजम और मुख्य चयनकर्ता मोहम्मद वसीम के बीच भी मतभेद की खबरें आई थीं। मीडिया रिपोर्ट के हवाले से कहा गया था कि बाबर आजम टीम चयन में अपने सुझावों की अनदेखी से नाराज थे।

ये भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव ने अपने विवादास्पद कैच आउट को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...