Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

"मिस्बाह उल हक, यूनिस खान और वकार यूनिस कोच के तौर पर जीरो हैं"

पाकिस्तान टीम के कोच
पाकिस्तान टीम के कोच
Nitesh
ANALYST
Modified 02 Jan 2021, 13:48 IST
न्यूज़
Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के पूर्व दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ (Mohammad Asif) ने एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पाकिस्तान टीम के वर्तमान कोचों की आलोचना की है। आसिफ के मुताबिक मिस्बाह उल हक, यूनिस खान और वकार यूनिस कोच के तौर पर जीरो हैं।

दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल के साथ उनके यू-ट्यूब चैनल पर इंटरव्यू के दौरान मोहम्मद आसिफ ने ये प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि जब वो टीम में थे तो शोएब अख्तर की वजह से उन्हें काफी फायदा मिला था।

उन्होंने कहा "शोएब भाई काफी तेज गेंदबाजी करते थे और मेरी कोशिश यही रहती थी कि गेंद को आगे रखा जाए ताकि बल्लेबाज आउट हो। अगर आप मुझसे पूछें तो कोच के तौर पर वकार यूनिस जीरो हैं। वो एक महान प्लेयर थे और प्लेयर के तौर पर उनकी मैं काफी इज्जत करता हूं। तीन कोच जो इस वक्त पाकिस्तान टीम के साथ हैं उनमें यूनिस खान भी बहुत बड़े प्लेयर थे लेकिन कोच के तौर पर उनके पास कोई जानकारी नहीं है। मिस्बाह उल हक भी बिल्कुल जीरो हैं और एक प्लेयर के तौर पर वो ओके थे।"

ये भी पढ़ें: ब्रैड हॉग ने दशक की बेस्ट टीम का किया चयन, केवल एक भारतीय खिलाड़ी शामिल

मोहम्मद आसिफ ने यूनिस खान, मिस्बाह उल हक और वकार यूनिस को लेकर दी प्रतिक्रिया

मोहम्मद आसिफ ने आगे कहा "मैंने पीसीबी की वेबसाइट पर कई सारे वीडियो देखे हैं। यहां तक कि पड़ोसी का बच्चा भी बता देगा कि वो गलत चीजें बता रहे हैं। मैं एक प्लेयर के तौर पर उनकी विश्वसनीयता पर सवाल नहीं उठा रहा। उन्होंने 10 हजार टेस्ट रन बनाए हैं और मिस्बाह ने भी काफी रन बनाए हैं।"

आसिफ ने वकार यूनिस को लेकर भी प्रतिक्रिया दी और कहा " इसमें कोई शक नहीं है कि वो एक महान गेंदबाज थे। उनके पास अभी भी 1990 वाली मानसिकता है कि इस प्लेयर ने कुछ गलत किया है और इसे ड्रॉप होना चाहिए। ऐसा नहीं होना चाहिए। ये छोटी-छोटी चीजें हैं जैसे पूरी टीम मोहम्मद आमिर के खिलाफ हो गई।"

ये भी पढ़ें: मार्नस लैबुशेन ने भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Published 02 Jan 2021, 13:47 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit