Create

फैंस ने मिचेल मैक्लैनेघन से पूछा रिटायमेंट का सवाल, जबरदस्त अंदाज में दिया जवाब

मिचेल मैक्लैनेघन
मिचेल मैक्लैनेघन

इस समय सभी क्रिकेट सीरीज बंद होने की वजह से क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय देखे जा रहे हैं। इनमें से कई अपने प्रशंसकों और आलोचकों द्वारा ट्रोलिंग का शिकार भी हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी मिचेल मैक्लैनेघन के साथ। उन्हें भी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा। हालांकि उन्होंने अपने मजाकिया अंदाज में सभी ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया।

कोरोनावायरस के कारण क्रिकेट सीरीज नहीं हो रही है और इसलिए क्रिकेटर्स अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैें और तरह-तरह की वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। सोमवार को न्यूजीलैंड और मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले मिचेल मेक्लैनेघन को अपने ट्वीट के कारण ट्रोल का शिकार होना पड़ा। दरअसल, उन्होंने एक पोस्ट डाला जिसमें उन्होंने क्रेग काचोपा को घरेलू क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने पर उनके लिए एक पोस्ट डाला। देखें ट्वीट

ये भी पढ़ें: कोरोना वायरस को लेकर एबी डीविलियर्स ने दिया खास संदेश, आरसीबी ने किया ट्वीट

इसी पोस्ट पर एक यूजर ने उनसे उनके रिटायरमेंट का प्लान पूछ डाला। इस ट्रोल का शिकार होने पर उन्होंने काफी मजाकिया अंदाज में उनका जवाब दिया। पहले पढ़ें कि यूजर ने उनसे क्या प्रश्न पूछा।

इस प्रश्न का जवाब उन्होंने इस ढंग से दिया कि वो ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा। लोगों ने उनके जवाब की तारीफ करनी शुरु कर दी और उनके ट्वीट को रिट्वीट करना शुरु कर दिया। दरअसल, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि जब आप सही तरीके से मूंछे उगा लेंगे। उनके इस जवाब को लोगों ने काफी पसंद भी किया।

बता दें, कोरोनावायरस के कारण आईपीएल 2020 स्थगित होने से ना केवल प्रशंसकों के लिए बल्कि क्रिकेटरों के लिए भी बड़ा झटका था। टूर्नामेंट का पहला मैत 29 मार्च को गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होना था लेकिन इसे टाल दिया गया। अभी भी इसके होने की सही तारीख पर संदेह जताया जा रहा है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment