मिचेल स्टार्क आईपीएल में नहीं खेलने के फैसले से खुश

मिचेल स्टार्क
मिचेल स्टार्क

मिचेल स्टार्क ने इस साल आईपीएल नहीं खेलने का निर्णय लिया था। अब मिचेल स्टार्क ने अपने फैसले को लेकर बयान दिया है। मिचेल स्टार्क ने कहा कि मैंने जो भी निर्णय लिया उसे लेकर खुश हूँ और उसे बदलने का इरादा नहीं है। इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए मिचेल स्टार्क आईपीएल से हट गए थे।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की आधिकारिक वेबसाईट से बातचीत करते हुए मिचेल स्टार्क ने कहा कि आईपीएल अब दूसरे समय पर हो रहा है लेकिन मैं अपना फैसला नहीं बदलूँगा। उन्होंने यह भी कहा कि दूरदर्शिता शानदार चीज होती है। उन्होंने कहा कि आगामी गर्मियों की तैयारी करके मैं खुश हूँ।

यह भी पढ़ें:3 बल्लेबाज जो अपने पूरे वनडे करियर में एक बार भी छक्का नहीं लगा पाए

मिचेल स्टार्क ने आईपीएल के लिए दिया बयान

इस साल आईपीएल से हटने के फैसले पर मिचेल स्टार्क ने कहा कि मैं इस पर कायम हूँ और टूर्नामेंट में भाग नहीं लूँगा। अगले साल भी आईपीएल होगा। मेरी खेलने की इच्छा होगी तो मैं विचार करूंगा। इस साल के फैसले पर मैं खुश हूँ।

मिचेल स्टार्क
मिचेल स्टार्क

गौरतलब है कि मिचेल स्टार्क कई बार आईपीएल में नहीं खेल पाए हैं। आरसीबी के लिए उन्हें दो संस्करण में खेलने का मौका मिला था। इसके बाद केकेआर के लिए 2018 में उन्हें खरीदा गया था लेकिन चोट के कारण उन्हें बाहर होना पड़ा था। 2019 में वनडे विश्वकप के कारण उन्होंने आईपीएल नहीं खेला था। 2020 में ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए उन्होंने खुद को अनुपलब्ध बताया था लेकिन वर्ल्ड कप अगले साल तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

मिचेल स्टार्क को अपने फैसले पर मलाल नहीं है क्योंकि उन्होंने समय के अनुसार फैसला लिया था। यह बात और है कि कोरोना वायरस ने हर टूर्नामेंट के समय में बदलाव करवा दिया है। देखना होगा अगले साल के लिए मिचेल स्टार्क आईपीएल को लेकर क्या योजना तैयार करते हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now