Create

पाकिस्तान का पूर्व खिलाड़ी संन्यास से वापस आकर दोबारा टीम के लिए खेल सकता है

Nitesh
शाहिद अफरीदी और मोहम्मद आमिर
शाहिद अफरीदी और मोहम्मद आमिर

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के सीईओ वसीम खान ने दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि मोहम्मद आमिर संन्यास से वापस आकर दोबारा पाकिस्तान टीम के लिए खेल सकते हैं। उनके मुताबिक आमिर और मिस्बाह उल हक समेत सभी कोचों के बीच सारे मामले सुलझाए जाने की कवायद चल रही है।

वसीम खान ने बताया कि आमिर ने उनसे इंग्लैंड में मुलाकात की थी और टीम मैनेजमेंट को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। क्रिकेट बाज यू-ट्यूब चैनल पर उन्होंने कहा "मैंने आमिर से ये साफ-साफ कह दिया है कि जो रास्ता उन्होंने अपनाया वो एक सीनियर प्लेयर के तौर पर सही नहीं है। मेरे हिसाब से आमिर एक काफी अहम खिलाड़ी हैं। हम उनके और कोच के बीच मतभेद को सुलझाने की कोशिश करेंगे।"

ये भी पढ़ें: दिनेश कार्तिक ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

कुछ दिनों पहले ही पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने भी कहा था कि वो मौका मिलने पर मोहम्मद आमिर से बात करेंगे। बाबर आजम के मुताबिक जब पीएसएल में कराची किंग्स की तरफ से खेलने के लिए दोनों खिलाड़ी एकसाथ होंगे तब वो आमिर से बात करेंगे और जानेंगे कि उनकी समस्याएं क्या हैं।

मोहम्मद आमिर ने पिछले साल किया था संन्यास का ऐलान

आपको बता दें कि मोहम्मद आमिर ने दिसंबर 2020 में अपने संन्यास का ऐलान किया था। महज 28 साल की उम्र में रिटायरमेंट लेकर उन्होंने सबको चौंका दिया था। इससे पहले ही उन्होंने टेस्ट क्रिकेट से रिटायरमेंट ले ली थी। उन्होंने पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट को अपने जल्द संन्यास के लिए जिम्मेदार ठहराया था। आमिर का कहना था कि टीम में उन्हें वो सम्मान नहीं मिला जिसके वो हकदार थे। हेड कोच मिस्बाह उल हक और गेंदबाजी कोच वकार यूनिस के साथ उनके मतभेद थे।

ये भी पढ़ें: ऋतुराज गायकवाड़ ने बताया कि धोनी के रिटायरमेंट के बाद सीएसके टीम में कैसा माहौल था

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment