बाबर आजम के शतक के बाद मोहम्मद आमिर की आई प्रतिक्रिया, दिग्गज गेंदबाज ने दिया चौंकाने वाला बयान

Australia v Pakistan - ICC Cricket World Cup 2019
Australia v Pakistan - ICC Cricket World Cup 2019

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में बाबर आजम (Babar Azam) के शतक को लेकर तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बाबर आजम के इस शतकीय पारी की काफी तारीफ की है। आमिर के मुताबिक उनकी बाबर आजम के साथ कोई निजी दुश्मनी नहीं है और दोनों ने साथ में काफी क्रिकेट खेला है।

बाबर आजम ने PSL में इस्लामाबाद यूनाईटेड के खिलाफ खेले गए मुकाबले में काफी जबरदस्त पारी खेली थी। उन्होंने 63 गेंद पर 14 चौके और 2 छक्के की मदद से बनादा 111 रन बनाए थे। इसी वजह से टीम 200 रन बनाने में कामयाब रही। इसके बाद टीम के लेग ब्रेक गेंदबाज आरिफ याकूब ने एक ही ओवर में चार विकेट लेकर टीम को मैच जिता दिया था।

बाबर आजम के साथ मेरी निजी दुश्मनी नहीं है - मोहम्मद आमिर

वहीं मोहम्मद आमिर ने बाबर आजम के इस शतकीय पारी की तारीफ की है। कराची में मीडिया से बातचीत के दौरान आमिर ने कहा,

बाबर आजम के साथ मेरी कोई निजी दुश्मनी नहीं है। हमने साथ में काफी क्रिकेट खेला है और हमारे बीच अच्छा सम्बंध है। जिस तरह से उन्होंने अपनी पिछली पारी खेली और जो शॉट्स उन्होंने लगाए वो काबिलेतारीफ था। मैं हमेशा उनसे कहता था कि कंफर्ट जोन के बाहर खेलो। ये पाकिस्तान क्रिकेट के लिए काफी अच्छा संकेत है कि उन्होंने ये शॉट डेवलप कर लिया है। एक क्रिकेटर के तौर पर मुझे जो सही लगता है, मैं वही बोलता हूं। उम्मीद करता हूं कि बाबर आजम इसी तरह से पाकिस्तान टीम के लिए भी खेलेंगे।

आपको बता दें कि पिछले पीएसएल के दौरान बाबर आजम और मोहम्मद आमिर के बीच विवाद देखने को मिला था। मोहम्मद आमिर ने बाबर आजम को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी थी और पीएसएल के दौरान भी इसका असर देखने को मिला था। आमिर के बयानों से ऐसा लग रहा था कि उनके और बाबर आजम के बीच काफी विवाद है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता