Create

मोहम्मद आमिर ने न्यूजीलैंड की टीम के लिए दिया तीखा बयान

आमिर ने अपने ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी है
आमिर ने अपने ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी है
reaction-emoji
Naveen Sharma

न्यूजीलैंड (New Zealand) द्वारा सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान (Pakistan) दौरा बीच में (PAK vs NZ) छोड़ने के बाद कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आई है। पाकिस्तान के कई खिलाड़ियों ने ट्विटर का सहारा लेते हुए कीवी टीम को भला-बुरा कहा है। इस बीच पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) का बयान भी आया है। आमिर ने कहा है कि आपका निर्णय भविष्य में आपको ही काटेगा।

ट्विटर पर मोहम्मद आमिर ने लिखा कि पाकिस्तानी होने के नाते हम तो शायद आपको माफ़ कर देंगे क्योंकि हम प्यार करने वाला राष्ट्र हैं। आपका यह कृत्य भविष्य में आपको जरुर काटेगा।

इससे पहले भी पाकिस्तान के कई वर्तमान और पूर्व खिलाड़ी ट्विटर पर आए और कीवी टीम के लिए बयानबाजी की। शाहिद अफरीदी ने यहाँ तक कहा कि एक झूठी धमकी के बाद आपने दौरा रद्द कर दिया लेकिन आपको पता है कि इसका प्रभाव क्या होगा?

पीसीबी के अध्यक्ष रमीज राजा ने भी कहा कि न्यूजीलैंड क्रिकेट कौन सी दुनिया में जी रहा है। हम इस मामले को आईसीसी के सामने लेकर जाएँगे। पाकिस्तान की टीम के लगभग हर खिलाड़ी ने न्यूजीलैंड के निर्णय को लेकर प्रतिक्रिया दी लेकिन कीवी सरकार ने सुरक्षा से सम्बंधित रिपोर्ट मिलने के बाद ही खिलाड़ियों को वापस आने का निर्देश दिया।

hi new Zealand might b we as a Pakistani will forgive u because we are a loving nation but this act will bite u in future for sure.#PAKISTANZINDABAD

हर पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कहा कि हमारा देश सुरक्षित है लेकिन न्यूजीलैंड की टीम को सरकार से ख़ुफ़िया जानकारी मिलने की खबर पर किसी तरह का कोई बयान देखने को नहीं मिला। पाकिस्तान में मौजूद कीवी टीम की सुरक्षा टीम ने भी खेलना सही नहीं समझा। पूरी चीजों का विश्लेषण करने के बाद ही न्यूजीलैंड ने आखिरी समय में दौरे को रद्द करने का फैसला लिया।

खिलाड़ियों के समर्थन में न्यूजीलैंड की सरकार चट्टान की तरह खड़ी नजर आई। न्यूजीलैंड की सरकार ने कहा है कि सुरक्षा के साथ किसी तरह का समझौता नहीं किया जा सकता है। खिलाड़ियों की सुरक्षा सभी बातों से पहले आती है।

अठारह साल बाद कीवी टीम पाकिस्तान में खेलने के लिए आई थी और सीरीज शुरू होने से पहले ही इसे रद्द करने का निर्णय लेना पड़ा। इंग्लैंड टीम के पाकिस्तान दौरे पर भी अब अगले कुछ दिनों में स्थिति साफ़ हो जाएगी।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...