विराट कोहली के बारे में ट्वीट करते हो और बाबर आजम के बारे में नहीं...फैन के सवाल पर मोहम्मद आमिर ने दिया जवाब

England v Pakistan - ICC Cricket World Cup 2019
England v Pakistan - ICC Cricket World Cup 2019

पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) से एक कार्यक्रम के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) और बाबर आजम को लेकर सवाल पूछा गया। आमिर से पूछा गया कि वो विराट कोहली के बारे में तो ट्वीट कर देते हैं लेकिन बाबर आजम को लेकर कोई ट्वीट नहीं करते हैं। इस पर आमिर ने उस फैन को बहुत ही जबरदस्त जवाब दिया।

भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के बीच अक्सर तुलना होती है। वहीं कई सारे दिग्गजों का ये भी मानना है कि विराट कोहली काफी आगे हैं और बाबर आजम को अभी लंबा सफर तय करना है। मोहम्मद आमिर की बात करें तो बाबर आजम के साथ उनका विवाद हो चुका है और कई बार उन्होंने बाबर आजम की आलोचना की थी। वहीं विराट कोहली की वो जमकर तारीफ करते हैं।

बाबर आजम और विराट कोहली को लेकर मोहम्मद आमिर का बयान

पाकिस्तान के जियो न्यूज पर बातचीत के दौरान मोहम्मद आमिर से पूछा गया कि वो क्यों बाबर आजम की तारीफ नहीं करते हैं। इस पर मोहम्मद आमिर ने कहा,

विराट कोहली मेरा फेवरिट प्लेयर है। अगर आप मेरे 2017 के ट्वीट को निकाल लें, तब भी मैं विराट कोहली को लेकर ट्वीट करता था, क्योंकि वो मेरे फेवरिट हैं। जब बाबर आजम मैच विनिंग इनिंग खेलेंगे तो मैं सबसे पहले ट्वीट करुंगा, क्योंकि फखर जमान की बात आज सब इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में मैच विनिंग पारी खेली थी।

आपको बता दें कि ससे पहले टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने भी कहा था कि बाबर आजम अभी विराट कोहली के लेवल तक नहीं पहुंच पाए हैं। हरभजन सिंह के मुताबिक कोहली अपने आपको तीनों ही फॉर्मेट में साबित कर चुके हैं, जबकि बाबर आजम को अभी भी अपने आपको साबित करना है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment