मोहम्मद आमिर ने पाकिस्तान टीम पर जमकर साधा निशाना, इस खिलाड़ी को खिलाने पर उठाया बड़ा सवाल

India Cricket WCup
हसन अली को लेकर मोहम्मद आमिर की बड़ी प्रतिक्रिया

तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने पाकिस्तान टीम को भारत के खिलाफ मुकाबले में मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पाकिस्तानी टीम के सेलेक्शन पर सवाल उठाए हैं। मोहम्मद आमिर के मुताबिक हसन अली को नहीं खिलाया जाना चाहिए था, बल्कि उनकी जगह मोहम्मद वसीम जूनियर को मौका दिए जाने की जरूरत थी।

दरअसल नसीम शाह की इंजरी के बाद हसन अली को वर्ल्ड कप टीम में शामिल कर लिया गया था। हसन अली वर्ल्ड कप में लगातार खेल रहे हैं। उन्होंने विकेट तो जरूर चटकाए हैं लेकिन रन भी काफी दिए हैं। मोहम्मद वसीम जूनियर को मौका नहीं मिला है।

मोहम्मद वसीम जूनियर को मिलना चाहिए था मौका - मोहम्मद आमिर

मोहम्मद आमिर के मुताबिक मोहम्मद वसीम काफी समय से टीम के साथ थे और इसी वजह से उन्हें खेलने का मौका मिलना चाहिए था। उन्होंने जियो न्यूज पर बातचीत के दौरान कहा,

हमारी तैयारी ही अच्छी नहीं थी। नसीम शाह के चोटिल होने के बाद हसन अली टीम में आ गए। हसन अली यहां तक कि प्लान का भी हिस्सा नहीं थे। वो चोटिल थे और खेल भी नहीं रहे थे। मोहम्मद वसीम जूनियर को हम तीन साल से साथ लेकर चल रहे हैं लेकिन उन्होंने एक मैच खेला और बाकी दो मैचों से उन्हें बाहर बैठा दिया गया। वो अभी भी टीम के साथ हैं लेकिन बेंच का हिस्सा हैं। जो खिलाड़ी रिप्लेसमेंट के तौर पर आया था वो गेंदबाजी कर रहा है।

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम ने अहमदाबाद में खेले गए वर्ल्ड कप 2023 के मुकाबले में पाकिस्तान को बुरी तरह से 7 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम 42.5 ओवर में सिर्फ 191 रन पर ही सिमट गई। जवाब में भारतीय टीम ने इस टार्गेट को 30.3 ओवर में ही सिर्फ 3 विकेट खोकर हासिल कर लिया। टीम इंडिया की वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ ये आठवीं जीत है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now