'एकमात्र ऐसी जगह जिसमें हम US को हरा सकते हैं...,'पाकिस्तान की हार के बाद मोहम्मद हफीज का बयान हुआ वायरल

पाकिस्तान टीम को लेकर मोहम्मद हफीज का बयान
पाकिस्तान टीम को लेकर मोहम्मद हफीज का बयान

Mohammad Hafeez Statement Viral After Pakistan Defeat : पाकिस्तान टीम को यूएसए के खिलाफ मिली हार के बाद पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी मोहम्मद हफीज का एक बयान वायरल हो रहा है। इसमें वो कह रहे हैं कि क्रिकेट एकमात्र ऐसा फील्ड है, जिसमें पाकिस्तान यूएस को हरा सकता है। हालांकि पाकिस्तानी टीम को टी20 वर्ल्ड कप 2024 में यूएस के खिलाफ ही हार का सामना करना पड़ा।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में पाकिस्तान की शुरुआत अच्छी नहीं रही है। उन्हें अपने पहले ही मैच में यूएसए से हारकर बड़े उलटफेर का शिकार होना पड़ा। डलास में खेले गए मुकाबले में यूएसए ने पाकिस्तान को सुपर ओवर में हरा दिया। पहले खेलते हुए पाकिस्तान की टीम ने 20 ओवर में 159/7 का स्कोर बनाया, जवाब में यूएसए की टीम ने भी पूरे ओवर खेलकर 159/3 का स्कोर बनाया और मुकाबला टाई रहा। इसके बाद सुपर ओवर हुआ जिसमें यूएसए ने 18 रन बनाए। जवाब में पाकिस्तान की टीम सिर्फ 13 रन ही बना सकी और उन्हें एक बड़े उलटफेर का शिकार होना पड़ा।

मोहम्मद हफीज ने खुद उड़ाया था पाकिस्तान का मजाक

इस मुकाबले से पहले पाकिस्तानी टीवी पर बातचीत के दौरान मोहम्मद हफीज ने बड़ी भविष्यवाणी की थी। उन्होंने कहा था कि क्रिकेट एकमात्र ऐसी जगह है, जहां पर पाकिस्तान की टीम अमेरिका को हरा सकती है। अब पाकिस्तान को मिली हार के बाद उनका ये बयान वायरल हो रहा है।

मैं पाकिस्तान टीम के लिए बस यही कहुंगा कि एक पाकिस्तानी ये एकमात्र ऐसी जगह है, जहां पर हमें लगता है कि हम यूएस को हरा सकते हैं।

आपको बता दें कि इस मैच में पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम का प्रदर्शन काफी खराब रहा। ओपनिंग करते हुए पहले बाबर ने बेहद धीमी पारी खेली और फिर उनकी कप्तानी भी साधारण रही। हालांकि, सबसे ज्यादा उनकी बल्लेबाजी की आलोचना हो रही है, क्योंकि उन्होंने 43 गेंद खेलते हुए सिर्फ 44 रन बनाए। वह लगभग 16 ओवर तक क्रीज पर रहे लेकिन अर्धशतक भी बना पाए। इससे टीम को काफी नुकसान हुआ। इसके अलावा गेंदबाजी में भी वो धार नहीं देखने को मिली, जिसके लिए पाकिस्तान की टीम जानी जाती थी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now