Create
Notifications

प्रमुख टी20 लीग का टाइटल जीतने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान

Photo Credit - PSL
Photo Credit - PSL
सावन गुप्ता
visit

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का खिताब जीतने के बाद मुल्तान सुल्तांस (Multan Sultans) के कप्तान मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने इस जीत का श्रेय सबसे ज्यादा गेंदबाजों को दिया है।

मुल्तान सुल्तांस ने पेशावर जाल्मी को हराकर पहली बार पीएसएल का टाइटल जीता। यह पहला मौका है जब मुल्तान ने पीएसएल का खिताब जीता है। इस जीत के बाद कप्तान मोहम्मद रिजवान ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

मैच के बाद मोहम्मद रिजवान ने अपने गेंदबाजों की काफी तारीफ की। उन्होंने प्रजेंटेशन सेरेमनी के दौरान कहा,

मैं अल्लाह को शुक्रिया कहना चाहता हूं जो हमें आज नीचे से ऊपर तक ले गए। हमारे मैनेजर्स को भी काफी सारा श्रेय जाता है जिन्होंने सेकेंड लेग के दौरान हमें काफी कंफर्टेबल महसूस करवाया। जब आप जीत के लिए जाते हैं तो फिर बाकी चीजों को नजरंदाज कर देना चाहिए। शोएब मकसूद को हमने प्रमोट करने का फैसला किया और ये रणनीति कारगर साबित हुई। हमारे गेंदबाजों ने भी जबरदस्त काम किया और उन्हें काफी सारा श्रेय जाता है।

ये भी पढ़ें: सैम करन का शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन, लियाम लिविंगस्टोन की भी बेहतरीन पारी

मुल्तान सुल्तांस टीम के पास कई बेहतरीन गेंदबाज हैं

मुल्तान सुल्तांस की अगर बात करें तो टीम में कई बेहतरीन गेंदबाज मौजूद हैं। सोहेल तनवीर के रूप में अनुभवी तेज गेंदबाज तो इमरान ताहिर के रूप में दिग्गज स्पिनर टीम के पास है। हालांकि युवा गेंदबाज शहनवाज दहानी ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया और पीएसएल 2021 में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे।

मोहम्मद रिजवान के मुताबिक आप चाहे जितना मर्जी कह लें लेकिन फाइनल मुकाबले में दबाव जरूर होता है। उन्होंने कहा कि फाइनल में काफी प्रेशर होता है। आप इसे नजरंदाज नहीं कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: जिमी नीशम ने प्रमुख टी20 लीग में किया शानदार प्रदर्शन, प्रमुख बल्लेबाज ने जड़ा धुआंधार शतक


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now