Create
Notifications

मोहम्मद शमी ने आईपीएल से ऑस्ट्रेलिया में फायदे की बात कही

मोहम्मद शमी
मोहम्मद शमी
Naveen Sharma

मोहम्मद शमी ने आईपीएल से ऑस्ट्रेलिया दौरे में मदद मिलने की बात कही है। मोहम्मद शमी ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए जाने वाले खिलाड़ियों को आईपीएल से लाभ होगा। मोहम्मद शमी ने यह भी कहा कि ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले आईपीएल खेलकर अच्छा लग रहा है। ऑस्ट्रेलिया दौरा बड़ा है और उसमें हमें मदद मिलेगी।

पीटीआई से बातचीत करते हुए किंग्स इलेवन पंजाब के इए तेज गेंदबाज ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया में खेलने वाले खिलाड़ी आईपीएल में खेल रहे हैं, यह अच्छा है। तब तक इससे बॉडी और मोमेंटम भी सेट हो जाएगा। मुझे लगता है कि यह अच्छी बात है कि हम बड़ी सीरीज से पहले आईपीएल खेल रहे हैं। आईपीएल के अलावा उस सीरीज के लिए भी फोकस है और कई बातें चलती है। हमारी एक शानदार स्पर्धा होगी।

यह भी पढ़ें: भारतीय टीम के 4 खिलाड़ी एमएस धोनी से पहले आए एवं अब तक सक्रिय हैं

मोहम्मद शमी को ज्यादा अंतर नहीं लगता

मोहम्मद शमी ने कहा कि वापस मैदान पर आने के बाद कोई अंतर नहीं लगता। मोहम्मद शमी ने लॉकडाउन के दौरान अपने फ़ार्म हाउस पर काफी समय गेंदबाजी और फिटनेस पर बिताया था। यही वजह है कि उन्हें वापस आकर ज्यादा परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा।

मोहम्मद शमी
मोहम्मद शमी

मोहम्मद शमी ने कहा कि बच्चा कैंडी पाकर जैसे खुश होता है, वैसे सभी क्रिकेट खेलने को लेकर खुश हैं। हमने गुरुवार को एक अभ्यास मैच खेला था और मुझे इसमें कोई अंतर नजर नहीं आया। मैं अपने फ़ार्महाउस पर गेंदबाजी कर रहा था इसलिए ज्यादा अंतर नहीं लगा। सभी अपनी लय में आ रहे हैं।

आईपीएल में इस बार खिलाड़ियों को ट्रेवल में ज्यादा समय खर्च नहीं करना पड़ेगा। यूएई के तीन ही स्टेडियम पर मैच होंगे और सभी स्टेडियम ज्यादा दूर नहीं होंगे। भारत में स्टेडियम काफी दूर हैं आने-जाने में समय लगता है। पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होना है। दोनों टीमें पिछले आईपीएल में भी फाइनल में खेल चुकी हैं। मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स को अंतिम गेंद पर एक रन से हरा दिया था।

महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई में इस बार सुरेश रैना और हरभजन सिंह जैसे दिग्गज नहीं हैं। दोनों निजी कारणों से बाहर हुए हैं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...