Create

पाकिस्तानी कोच के बेटे ने Virat Kohli और Babar Azam से की मुलाकात, सामने आई खास तस्वीर 

मोहम्मद युसुफ(दाएं) और विराट कोहली(बाएं)
मोहम्मद युसुफ(दाएं) और विराट कोहली(बाएं)
Chhaya Shrivastava

भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और पाकिस्तानी बल्लेबाज बाबर आजम (Babar Azam) दोनों ही इस वक्त के बड़े बल्लेबाज माने जाते हैं। दोनों ही खिलाड़ियों के फैंस सोशल मीडिया पर इन दिग्गजों की एक-दूसरे से तुलना करते रहते हैं। हाल ही में आयोजित हुए एशिया कप में विराट कोहली ने जहां फॉर्म में वापसी की तो वहीं बाबर आजम पूरे टूर्नामेंट में संघर्ष करते हुए दिखाई दिए। इसी बीच पाकिस्तान के बल्लेबाजी कोच मोहम्मद यूसुफ़ (Mohamamd Yousuf) ने इन दोनों बल्लेबाजों से जुड़ी एक खास तस्वीर शेयर की है, जो चर्चा का विषय है।

यूसुफ़ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में दो तस्वीरों को मिलाकर एक सामूहिक तस्वीर साझा की गई है। पहली तस्वीर में यूसुफ़ के बेटे बाबर आजम के साथ दिखाई दे रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में उनके बेटे विराट कोहली के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए यूसुफ़ ने लिखा है कि मेरे बेटे इस सदी के दो महान लोगों के साथ। इस पर फैंस भी अब अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

मोहम्मद यूसुफ़ के इस पोस्ट में फैंस कई तरह के सवाल पूछ रहे हैं। कोई यूसुफ़ से उनके बेटे के नाम पूछ रहा है तो कोई जानना चाह रहा है कि उनका बेटा भी क्रिकेट खेलता है या नहीं। मोहम्मद यूसुफ़ की गिनती पाकिस्तान के बेहतरीन बल्लेबाजों में होती है। अपने करियर में उन्होंने कुल 90 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 52 से भी अधिक की औसत से 7530 रन बनाए हैं तो वहीं 288 वनडे मुकाबले में उन्होंने 9720 रन बनाए हैं।

बता दें, विराट कोहली एशिया कप से पहले फॉर्म में नहीं थे लेकिन एशिया कप में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया और टूर्नामेंट में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने। अफगानिस्तान के खिलाफ उन्होंने अपनी 71वीं अंतरराष्ट्रीय सेंचुरी भी लगाई, जिसका उनके फैंस को लम्बे समय से इंतजार था। वहीं बाबर आजम के लिए एशिया कप निजी तौर पर उतना अच्छा नहीं रहा। उन्होंने 6 मैचों में केवल 68 रन बनाए और उनका सर्वाधिक स्कोर 30 रन रहा।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...